scriptनिकाय चुनाव: टिकट नहीं मिलने से नाराज कांग्रेस नेता ने खाया जहर, मचा हड़कंप | Congress leader attempt suicide in Raigarh for denied ticket in polls | Patrika News

निकाय चुनाव: टिकट नहीं मिलने से नाराज कांग्रेस नेता ने खाया जहर, मचा हड़कंप

locationरायगढ़Published: Dec 07, 2019 01:36:30 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ नगरीय निकाय चुनाव में कांग्रेस कार्यकर्ता को टिकट नहीं मिलने पर जहर खा लिया। हालांकि उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

suicide.jpg
रायगढ. छत्तीसगढ़ नगरीय निकाय चुनाव के सियासी रण में हर कोई चुनाव लडऩे की चाहत में टिकट की उम्मीद लगाए बैठा था, लेकिन टिकट कटते ही अब नाराजगी का उबाल फूट पड़ा है। जिससे दोनों ही प्रमुख राजनीतिक पार्टियों में बवाल मचा हुआ है।
ऐसे में कुछ नेता दल बदल रहे हैं, तो कुछ निर्दलीय मैदान में उतर गए। इस बीच टिकट न मिलने से नाराज कांग्रेस कार्यकर्ता ने जहर खा लिया।

मामला रायगढ़ के वार्ड-29 का है, जहां से विजय टंडन नाम का कांग्रेस कार्यकर्ता टिकट की मांग कर रहा था। लेकिन ऐन वक्त पर शौकी भूटान को यहां से टिकट की घोषणा कर दी गई। भूटान के नामांकन के बाद टंडन ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया, जिससे हड़कंप मच गया। कांग्रेस कार्यकर्ता टंडन ने जहर सेवन कर लिया।
हालांकि टंडन की हालत काबू में है। उनका घर पर देसी उपचार चल रहा है। बताया जाता है कि जिसे टिकट दिया गया है वह संबंधित वार्ड का निवासी नहीं है, इससे टंडन ने पार्टी के सामने विरोध जताया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो