scriptCorona Big Breaking: 17 students corona infected in Raigarh third wave | Corona Big Breaking: ओमिक्रॉन के दहशत के बीच रायगढ़ में 17 स्टूडेंट्स कोरोना पॉजिटिव, कंटेनमेंट जोन घोषित | Patrika News

Corona Big Breaking: ओमिक्रॉन के दहशत के बीच रायगढ़ में 17 स्टूडेंट्स कोरोना पॉजिटिव, कंटेनमेंट जोन घोषित

Corona Big Breaking: देशभर में तेजी से ओमिक्रॉन (Omicron) मरीजों की बढ़ती संख्या के बीच भूपदेवपुर स्थित नवोदय विद्यालय में पढ़ने वाली 17 छात्राएं कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गई हैं।

रायगढ़

Updated: December 26, 2021 12:00:20 am

रायगढ़. Corona Big Breaking: देशभर में तेजी से ओमिक्रॉन मरीजों की बढ़ती संख्या के बीच भूपदेवपुर स्थित नवोदय विद्यालय में पढ़ने वाली 17 छात्राएं कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गई हैं। स्वास्थ्य विभाग द्वारा वहां के करीब 200 और विद्यार्थियों के सैंपल लेकर जांच की जा रही है। ये सभी छात्राएं वहां के हास्टल में रहकर 8वीं और 10 कक्षा में अध्ययनरत हैं।
corona update
Corona Big Breaking: ओमिक्रॉन के दहशत के बीच रायगढ़ में 17 स्टूडेंट्स कोरोना पॉजिटिव, कंटेनमेंट जोन घोषित
शुक्रवार की सुबह स्कूल की 3 छात्राओं में सर्दी, खांसी बुखार जैसे लक्षण दिखाई दिए। इस पर प्रबंधन की ओर से बच्चों की कोविड जांच कराई गई। एंटीजन टेस्ट में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। ऐसे में सतर्कता बरतते हुए देर शाम को उनके संपर्क में आए अन्य बच्चों की जांच की गई तो उसमें से 10 विद्यार्थी और संक्रमित मिले।
स्वास्थ्य विभाग द्वारा एहतियात के तौर पर शुक्रवार को रात में ही नवोदय विद्यालय में कैंप लगाकर वहां अध्ययनरत करीब 200 से ज्यादा बच्चों का सैंपल लिया गया और उनकी जांच की गई, जिसमें शनिवार सुबह तक 4 छात्राएं और संक्रमित पाई गई। शनिवार देर शाम तक करीब 17 छात्राओं के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।
कंटेनमेंट जोन घोषित
भूपदेवपुर स्थित नवोदय विद्यालय के हास्टल में डेढ़ दर्जन छात्राओं के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद स्वास्थ्य विभाग द्वारा उस क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। साथ ही संक्रमित बच्चों के ट्रैवल हिस्ट्री की जांच की जा रही है। साथ ही अन्य छात्रों की भी सैंपल लेकर जांच की जा रही है।
पैरेंट्स मीटिंग के चलते हुए संक्रमित
नवोदय विद्यालय में हर रविवार को पैरेंट्स मीटिंग होती है। ऐसे में विगत रविवार को भी पैरेंटस मीटिंग हुई थी, जिसमें बड़ी संख्या में पैरेंट्स पहुंचे थे। इस दौरान तीन छात्राएं संक्रमण के चपेट में आए थे।
रायगढ़ सीएचएमओ डॉ. एसएन केशरी ने कहा, नवोदय विद्यालय में 17 बच्चों के संक्रमित पाए जाने के बाद 200 बच्चों का और सैंपल लेकर जांच की जा रही है। साथ ही संक्रमित बच्चों को अलग हॉस्टल में शिफ्ट कर उपचार किया जा रहा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.