थानेदार साहब की विदाई में जम कर छलका जाम, कोरोना गाइडलाइन की उड़ाई धज्जियां

रविवार को सारंगढ़ के श्री ओम होटल में थाना प्रभारी आशीष वासनिक के लिए विदाई पार्टी का आयोजन किया गया था । जहां उनके सहकर्मी देर रात तक तेज आवाज में डीजे की धुन पर नाच रहे थे । राजा गुप्ता नाम के एक युवक ने जब इसपर आपत्ति जताई तो पुलिसकर्मी उन्हें गाली देने लगे।

By: Karunakant Chaubey

Published: 15 Dec 2020, 05:53 PM IST

Raigarh, Raigarh, Chhattisgarh, India

रायगढ़. सारंगढ़ क्षेत्र के होटल में देर रात तक चली पुलिस पार्टी में जम कर जाम छलकाते हुए कोरोना गाइड लाइन की धज्जियां उड़ाई गयी । देर रात तक बज रहे डीजे पर जब एक पडोसी ने आपति जताई तो उसके साथ भी पुलिसकर्मी ने गाली-गलौज करने के साथ मारने की धमकी दी ।

जानकारी के अनुसार रविवार को सारंगढ़ के श्री ओम होटल में थाना प्रभारी आशीष वासनिक के लिए विदाई पार्टी का आयोजन किया गया था । जहां उनके सहकर्मी देर रात तक तेज आवाज में डीजे की धुन पर नाच रहे थे । राजा गुप्ता नाम के एक युवक ने जब इसपर आपत्ति जताई तो पुलिसकर्मी उन्हें गाली देने लगे।

शराब ने छीनी हंसते खेलते परिवार की खुशियां, घर से एक साथ दो अर्थी निकलते देख रो पड़ा पूरा गांव

इस दौरान युवक ने घटना का विडियो बना लिया। पुलिसकर्मी ने उसे विडियो डिलीट करने को कहा और ऐसा नहीं करने पर देख लेने की धमकी दी । विवाद के बाद आस-पास के अन्य पड़ोसियों ने भी घटना का विरोध किया । घटना की विडियो को सोशल मीडिया में शेयर होने के बाद जम कर वायरल हो रहा है ।

ये भी पढ़ें: नशेड़ियों ने की जमकर गुंडागर्दी, पहले मां-बेटे को पीटा फिर दो युवकों को चाकू मारा

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned