scriptइस मां को अफसोस ही नहीं, 8 साल के अपने बच्चे का सिर कुचलकर उतारा मौत के घाट | Crime in Raigarh : 8 years old son killed by mother in chhattisgarh | Patrika News

इस मां को अफसोस ही नहीं, 8 साल के अपने बच्चे का सिर कुचलकर उतारा मौत के घाट

locationरायगढ़Published: Jun 22, 2019 05:17:34 pm

Crime in Raigarh : पुलिस (Chhattisgarh police) ने इस मामले में आरोपी मां ( Mother arrest) को गिरफ्तार करते हुए न्यायिक रिमांड पर भेज (Crime) दिया है।

Chhattisgarh

इस मां को अफसोस ही नहीं, 8 साल के अपने बच्चे का सिर कुचलकर उतारा मौत के घाट

रायगढ़. नौ माह जिस बच्चे को दुनिया में लाने के लिए मां ने अपनी कोख में रखा, उसी बच्चे को आठ साल होने के बाद रांपा मार कर मां ने ही हत्या कर दी। यह घटना सरिया थाना क्षेत्र की है। पुलिस (Chhattisgarh police) ने इस मामले में आरोपी मां ( Mother arrest) को गिरफ्तार करते हुए न्यायिक रिमांड पर भेज (Crime) दिया है।
Crime in raigarh
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सरिया थाना क्षेत्र के बम्हनीपाली निवासी सुखमति टंडन पति महावीर टंडन उम्र 35 का एक बेटा लोकश 8 वर्ष था। बताया जा रहा है कि जब से यह बालक जन्मा था तक से ही उसकी मां उसे पसंद नहीं करती थी और समय-समय पर उसके साथ मारपीट भी करती थी। हालांकि सुखमति का पति महावीर कई बार पत्नी को इसके लिए समझाया था कि वह ऐसा नहीं करे, लेकिन उसकी निर्दयी ममता कभी भी बच्चे के लिए नहीं पसीजा।

इसी कड़ी में बीते गुरुवार की सुबह करीब 10 बजे सुखमति का पति रोजी मजदूरी करने के लिए घर से बाहर गया था। इस समय सुखमति व उसका बेटा लोकेश ही घर पर थे। अचानक सुखमति अपने बच्चे के लिए किसी बात पर नाराज हुई और उसका गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया। महिला ने आव देखा ना ताव और पास ही रखे रांपा उठाया और बच्चे के गरदन में वार कर दिया। इससे बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया।
मामले की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। वहीं खून से लतपथ तड़प रहे बच्चे को उपचार के लिए तत्काल बरमकेला अस्पताल पहुंचे। जहां प्रारंभिक उपचार के बाद भी उसकी दशा में सुधार नहीं हुआ। ऐसे में उसे रायगढ़ रिफर किया गया। रायगढ़ में भी उसकी हालत नहीं सुधरी। ऐसे में रायपुर रिफर किया गया, लेकिन वे रायपुर पहुंच पाते इससे पहले ही बच्चे की मौत हो गई।
आरोपी मां रिमांड पर भेजी गई जेल
घटना की रिपोर्ट आरोपी महिला के पति महावीर टंडन ने पुलिस को दी। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। वहीं मौके से पुलिस ने इस घटना में उपयोग किए गए रांपा को जब्त कर लिया। वहीं आरोपी मां के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी महिला को रिमांड पर जेल भेज दिया है।
आठ माह के मासूम बच्चे पर रांपा से हत्या किए जाने का मामला है। पुलिस ने मामले पर आरोपी महिला के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
आशीष वासनिक, टीआई, सरिया
Crime in raigarh की इन खबरों को जरूर पढ़ें CLICK

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..
ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो