टीपाखोल गांव के पास मिली महिला की लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी

-अब तक मृतक महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है। घटना कोतरा रोड थाना क्षेत्र की है

By: Shiv Singh

Published: 10 Jan 2019, 05:18 PM IST

रायगढ़. शहर से लगे टीपाखोल गांव के पास एक अज्ञात महिला की लाश मिली है। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और लाश का पंचनामा कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। हालांकि अब तक मृतक महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है। घटना कोतरा रोड थाना क्षेत्र की है।

इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह टीपाखोल गांव के कुछ लोग खेत की ओर जा रहे थे। इसी बीच उनकी नजर अज्ञात लाश पर पड़ी। इससे ग्रामीण ठिठक गए और मामले की जानकारी गांव के अन्य लोगों को दी। कुछ देर में ही यह घटना आसपास में फैल गई और गांव के अधिकांश लोग मौके पर एकत्रित हो गए।

Read More : धुरकोट महिला मर्डर केस की गुत्थी सुलझी, बेटी ने की थी मां की हत्या, ये थी वजह...

इसी बीच किसी ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। गांव के बाहर अज्ञात लाश मिलने की खबर लगते ही कोतरा रोड पुलिस दल बल के साथ मौके के लिए रवाना हुई। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने लाश का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मेकाहारा भेज दिया है। बताया जा रहा है कि मृत महिला की उम्र करीब ४० वर्ष है। आसपास लोगों से पूछताछ किए जाने के बाद भी मृत महिला की शिनाख्ती नहीं हो सकी।

-अज्ञात लाश मिलने की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव का पंचनामा कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है- रूपक शर्मा, टीआई, कोतरा रोड

Shiv Singh Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned