scriptमोबाइल चोरी की आशंका से युवक ने पति-पत्नी पर टांगी से कर दिया जानलेवा हमला, अस्पताल दाखिल | Deadly attack on husband and wife | Patrika News

मोबाइल चोरी की आशंका से युवक ने पति-पत्नी पर टांगी से कर दिया जानलेवा हमला, अस्पताल दाखिल

locationरायगढ़Published: Dec 08, 2019 07:47:46 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Deadly attack with axe: मोबाइल गुम हो जाने पर चोरी की आशंका से एक युवक ने दंपती के ऊपर टांगी से जानलेवा हमला (Deadly attack) कर दिया। इस घटना में पति-पत्नी को गंभीर रूप से चोटें आई है। अस्पताल में इलाज जारी है।

मोबाइल चोरी की आशंका से युवक ने पति-पत्नी पर टांगी से कर दिया जानलेवा हमला, अस्पताल दाखिल

मोबाइल चोरी की आशंका से युवक ने पति-पत्नी पर टांगी से कर दिया जानलेवा हमला, अस्पताल दाखिल

रायगढ़. पति-पत्नी पर टांगी से जानलेवा हमले में पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि ग्राम काशीचुआं निवासी ऋषि राठिया सात दिसंबर की रात पड़ोस के दिगंबर राठिया के घर गया था। यहां उसने छककर शराब का सेवन किया। इसके बाद शराब के नशे में उसने अपना मोबाइल कहीं गुमा दिया। आठ दिसंबर की दोपहर जब वह होश में आया तो सीधा दिगंबर राठिया के घर गया और अपना मोबाइल मांगने लगा।
दिगंबर और उसकी पत्नी ने ऋषि से कहा कि उनके पास उसका मोबाइल नहीं है। ऐसे में आरोपी भड़क गया और गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देते हुए टांगी से पति-पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया। दोनों को गंभीर चोटें आई है। घटना के बाद पुलिस ने पीडि़त दंपती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया गया है।
यह भी पढ़ें
युवक ने महिला पर किया था हंसिया से ताबड़तोड़ वार, सिम्स में इलाज के दौरान महिला ने तोड़ा दम

पुलिस हिरासत में आरोपी
आठ दिसंबर को पुलिस की टीम ग्राम देवरी में हुए महिला की हत्या मामले में सबूत जुटाने पहुंची थी। इसी बीच थाना प्रभारी उत्तम साहू को सूचना मिली कि ग्राम काशीचुंआ में दंपती पर जानलेवा हमला हुआ है तो पुलिस की टीम तत्काल काशीचुंआ पहुंची। यहां पुलिस ने आरोपी की खोजबीन की तो वह गांव में टांगी लेकर घूमता मिला। इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।

-मोबाइल चोरी की आशंका पर एक युवक ने दंपती पर टांगी से जानलेवा हमला कर दिया। पीडि़त दंपती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं आरोपी को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ धारा 307 के तहत कार्रवाई की जा रही है। उत्तम साहू, भूपदेवपुर टीआई
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो