scriptउनको डर है कि यदि ये सरकार ऐसे ही ईमानदारी से काम करती रही तो उनकी दुकानदारी बंद हो जाएगी, आप विधायक झा ने और क्या कहा, पढि़ए खबर… | Delhi MLA of Aam Aadmi Party Sanjeev Jha reached Raigad | Patrika News

उनको डर है कि यदि ये सरकार ऐसे ही ईमानदारी से काम करती रही तो उनकी दुकानदारी बंद हो जाएगी, आप विधायक झा ने और क्या कहा, पढि़ए खबर…

locationरायगढ़Published: Jul 08, 2018 01:07:16 pm

Submitted by:

Shiv Singh

कहा- छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव में आप पार्टी की जीत निश्चित है

उनको डर है कि यदि ये सरकार ऐसे ही ईमानदारी से काम करती रही तो उनकी दुकानदारी बंद हो जाएगी, आप विधायक झा ने और क्या कहा, पढि़ए खबर...

उनको डर है कि यदि ये सरकार ऐसे ही ईमानदारी से काम करती रही तो उनकी दुकानदारी बंद हो जाएगी, आप विधायक झा ने और क्या कहा, पढि़ए खबर…

रायगढ़. जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं प्रदेश का माहौल भी गरमाता जा रहा है। इसी कड़ी में दिल्ली के आमआदमी पार्टी विधायक संजीव झा रायगढ़ पहुंचे और खरसिया व सारंगढ़ में लोगों से मुलाकात की और इस चुनाव में कमर कसकर कूद पडऩे के लिए प्रेरित किया।
लोगों को संबोधित करते हुए दिल्ली विधायक संजीव झा ने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार को परेशान किया जा रहा है।क्योंकि उन लोगों को डर है कि यदि इसी प्रकार दिल्ली सरकार ईमानदारी से अपना काम करती रही तो उनकी दुकानदारी बंद हो जाएगी, इस भय के कारण लगातार दिल्ली सरकार को परेशान किया जा रहा है। लेकिन यह भी सही है कि सत्य कभी परास्त नहीं होता है। बहरहाल चुनाव की घड़ी के नजदीक आने के साथ ही चुनावी बैठक अब तेज होने लगी है।
यह भी पढ़ें
Breaking : आखिर क्या हुआ कि तमतमाई महिलाओं की भीड़ ने झाड़ू लेकर घेरा बिजली का दफ्तर, किया हंगामा, देखिए वीडियो

बैठकों के इस दौर मे सारंगढ़ विधानसभा क्षेत्र मे आम आदमी पार्टी सबसे आगे है। 07 जुलाई को बरमकेला सुभाष चौक में सुभाष चन्द्र बोस के प्रतिमा पर माल्यार्पण कर विशाल रैली निकाली गई। साथ ही नगर भ्रमण किया गया। इसके बाद सारंगढ विस क्षेत्र मे दिल्ली के विधायक संजीव झा के मुख्य आतिथ्य में बरमकेला ब्लाक के सांस्कृतिक भवन में बृहद कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया।
इसमें दिल्ली विधायक ने सभा में कार्यकर्ताओं में नवीन ऊर्जा व जोश भरते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव में आप पार्टी की जीत निश्चित है, प्रदेश की जनता सत्तासीन पार्टी व कांग्रेस से ऊब चुकी है तथा बदलाव के चाहती है। अब समय आ गया है हमें संगठित होकर इन भ्रस्टाचारी, झूठी, किसान विरोधी दलों को जड़ से उखाड़ फेंकना है।

घोषित कर चुके हैं प्रत्याशी
विदित हो कि आम आदमी पार्टी ने रायगढ़ जिले में विधानसभा के लिए अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। इसके तहत रायगढ़ से राजेश त्रिपाठी, खरसिया से अमर अग्रवाल, सारंगढ से सुभाष चौहान लैलूंगा से कुंति सिदार व धरमजयगढ़ से प्रेमसिंह राठिया के नामों की घोषणा कर दी है। इन लोगों ने बकायदा अपना चुनाव प्रचार भी आरंभ कर दिया है।

ये रहे उपस्थित
सभा मे केंद्रीय पर्यवेक्षक पुष्पेंद्र चुनाले, योगेश बघेल, गोपेश द्विवेदी, बलिराम देवांगन,भरत निषाद एमाना गोंड, कार्तिकराम, प्रेमलाल, लंबोदर, राजू यादव के साथ सैकड़ों आप कार्यकर्ताओ की उपस्थिति रही। मंच संचालन लोकसभा सचिव जुगलकिशोर तिवारी ने किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो