scriptपिछले 5 माह से नौकरी और मुआवजा की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं ग्रामीण, टूटा पंडाल तो जमकर हुआ हंगामा | Demand for job and compensation from last 5 months | Patrika News

पिछले 5 माह से नौकरी और मुआवजा की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं ग्रामीण, टूटा पंडाल तो जमकर हुआ हंगामा

locationरायगढ़Published: Aug 09, 2018 08:58:52 pm

Submitted by:

Shiv Singh

एनटीपीसी के बाहर प्रदर्शन

एनटीपीसी के बाहर प्रदर्शन

एनटीपीसी के बाहर प्रदर्शन

रायगढ़. एनटीपीसी के बाहर पिछले 5 माह से प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों का पंडाल तोड़ दिया गया ग्रामीणों का आरोप है कि यह पंडाल एनटीपीसी प्रबंधन द्वारा तोड़ा गया है इस बात को लेकर ग्रामीण एनटीपीसी के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं इस बात की सूचना मिलने पर जिला प्रशासन के अधिकारी वह पुलिस बल भी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाइश देने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण अपनी मांगों पर अड़े हुए हैं और प्रदर्शन कर रहे हैं।

एनटीपीसी से प्रभावित ग्रामीण पिछले 4 माह से प्रदर्शन कर रहे हैं उनकी मुख्य मांगों में प्रभावित ग्रामीणों को नौकरी और मुआवजा है इस मांग को लेकर वह एनटीपीसी के बाहर पंडाल लगाकर लगातार प्रदर्शन करते हैं बुधवार की रात करीब 7:30 बजे ग्रामीणों का पंडाल जेसीबी से तोड़ दिया गया इस बात की खबर लगते हैं ग्रामीण आक्रोशित हो
गए रात को ही काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्रित हुए और प्रदर्शन करने लगे वहीं करीब रात 1:00 बजे उसर थाना में इसकी सूचना दी गई वही सुबह होते ही एनटीपीसी के बाहर पहुंचे और प्रदर्शन करने लगे इस बात की जानकारी मिलते जिला प्रशासन के अधिकारी वह पुलिस बल भी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास करने लगे लेकिन ग्रामीण अपनी मांगों को लेकर टस से मस नहीं हुए और एनटीपीसी के बाहर जमे हुए हैं अब ग्रामीण यह मांग कर रहे हैं एनटीपीसी उन्हें नौकरियों क्यों नहीं देना चाहता इस बात को लिखित में दें।
Read more : पति की मौत के बाद न्याय की गुहार के लिए सप्ताह भर से थाने का चक्कर काट रही महिला सरपंच


एचआर हेड पर आरोप
प्रदर्शन के दौरान ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि उनका पंडाल एच आर हेड के द्वारा तोड़ वाया गया है। इसमें एक बाहर की जैसी भी का उपयोग किया है इस बात को लेकर ग्रामीणों में और भी ज्यादा आक्रोश है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो