VIDEO - जो सरकार निकम्मी है, वो सरकार बदलनी है के नारे से गुंजायमान हुआ लोकसुराज शिविर, पढि़ए खबर...

Vasudev Yadav

Publish: Jan, 14 2018 03:38:16 PM (IST)

Raigarh, Chhattisgarh, India

- छलका लोकसुराज कर्मी का दर्द, अधिकारियों से कहा था कि इस बार खाएंगे गाली

रायगढ़. प्रदेश में लोकसुराज अभियान के तहत लोगों का आवेदन लिया जा रहा है, उनकी समस्या को निपटाने या निराकरण की बात कही जा रही है। ऐसे में जहां कांग्रेस इसे ढकोसला बता रही है, वहीं इस बात की कहीं न कहीं हामी लोकसुराज में लगे कर्मचारी भी भर रहे हैं।

आलम यह है कि रायगढ़ में आयोजित लोक सुराज अभियान के आवेदन शिविर में जब लोगों ने पिछले साल के लंबित मामलों या आवेदनों पर सवाल उठाने शुरू कर दिए तो लोकसुराज कर्मियों की बोलती बंद हो गई। इस पर शहर के वार्ड पार्षद शाखा यादव ने लोक सुराज कर्मी से कहा कि हर बार केवल आवेदन लेने का ड्रामा होता है इस बार भी ऐसा ही किया जा रहा है, इसलिए आप जब अपने अधिकारियों के पास जाएं तो उनसे ये बात जरुर पूछें कि पिछले साल जो आवेदन लोकसुराज अभियान के तहत दिया गया था उसे तो पूरा करवा दो।

इस पर लोक सुराज शिविर में शामिल अधिकारी ने कहा कि जब हम लोगों की इस अभियान को लेकर मीटिंग हो रही थी और हमें फार्म दिया जा रहा था तो उस वक्त हमने अधिकारी से कहा था कि सर पिछले बार जो आवेदन दिया गया था उसका निराकरण नहीं हो सका है इस बार जब हम लोगों के पास जाएंगे तो गाली खाएंगे, क्योंकि कोई काम नहीं हुआ है। लोक सुराज में शामिल अधिकारी के बात के बाद लोगों का गुस्सा भी शांत हो गया था उनका भी ये मानना था कि ये अधिकारी भी क्या कर सकता है, इसे तो जो बोला जा रहा है वो कर रहा है।

VIDEO - जो सरकार निकम्मी है, वो सरकार बदलनी है  के नारे से गुंजायमान हुआ लोकसुराज शिविर, पढि़ए खबर...

जमकर हुई नारेबाजी
सुराज शिविर में पहुंचे लोगों ने पिछली बार के पेंडिंग आवेदनों के निराकरण नहीं होने की बात पर जमकर नारेबाजी भी की, ऐसे में जो सरकार निकम्मी है वो सरकार बदलनी है के नारे भी जमकर गूंजे।

Ad Block is Banned