एक ही फंदे पर लटकी मिली देवर भाभी की लाश, प्रेम प्रसंग में आत्महत्या की आशंका

Raigarh Crime News: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में चौंका देने वाला मामला सामने आया है। छाल थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत सामरसिंघा में खेत के पास के पेड़ पर देवर-भाभी का शव मिला है।

By: Ashish Gupta

Published: 18 Jul 2021, 09:59 PM IST

रायगढ़. Raigarh Crime News: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में चौंका देने वाला मामला सामने आया है। छाल थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत सामरसिंघा में खेत के पास के पेड़ पर देवर-भाभी का शव मिला है। देवर भाभी (Devar Bhabhi News) का शव एक ही साड़ी के दोनों छोर से लटक रहा था। पुलिस प्रथम दृष्टया दोनों के आत्महत्या की वजह उनके बीच प्रेम-प्रसंग की आशंका की जता रही है।

यह भी पढ़ें: गैर महिला के साथ घूम रहे पति को पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ा फिर बीच सड़क पर मचा हंगामा

घटना की जानकारी होते ही यह खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गई। घटनास्थल पर पहुंचे गांव के लोगों ने दोनों मृतकों की पहचान गुलशन कुमार राठिया और यशोदा राठिया के रूप में की। गांव वालों के अनुसार दोनों मृतक रिश्ते में देवर-भाभी लगते थे।

घटना के बाद पुलिस परिवार के लोगों को इसकी जानकारी दी। परिवार के लोगों ने घटना के संबंध में बताया कि रात तकरीबन आठ बजे खाना खाकर गुलशन घर में सोने को गया। इसके बाद यशोदा भी अपने रूम में सोने चली गई थी। मृतक महिला के पति की जब देर रात तीन बजे नींद टूटी तो कमरे में यशोदा नहीं थी। उसने सोचा कि यशोदा घर के किसी काम के कारण गई होगी और फिर सो गया।

यह भी पढ़ें: दो युवकों ने प्यार के बाद की समलैंगिक शादी, अब एक ने लगाया दूसरे पर दुष्कर्म का आरोप

सुबह इस घटना की जानकारी पूरे गांव को पता चली। तब गांव वालों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की टीम मामले की छानबीन में जुट गई है। मिली जानकारी अनुसार दोनों मृतक रिश्ते में देवर-भाभी थे। गुलशन कुमार राठिया उम्र 21 वर्ष और भाभी यशोदा की उम्र 19 वर्ष का होना बताया गया।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned