scriptDGP डीएम अवस्थी ने अवैध शराब फैक्ट्री मामले में SI व ASI को किया सस्पेंड | DGP DM Awasthi suspended SI and ASI in illegal liquor case | Patrika News

DGP डीएम अवस्थी ने अवैध शराब फैक्ट्री मामले में SI व ASI को किया सस्पेंड

locationरायगढ़Published: Feb 14, 2021 08:12:53 pm

Submitted by:

CG Desk

रायगढ़ : दो लाख की शराब व बाटलिंग मशीन जब्त .

up-police.jpg

tadipar criminal make fake crime branch police in jabalpur

रायपुर/ रायगढ़ . डीजीपी डीएम अवस्थी ने रायगढ़ में शराब की अवैध फैक्ट्री संचालित होने पर एसआई आरएस नेताम और एएसआई रमेश बेहरा को निलंबित कर दिया है। साथ ही एसएपी और सीएसपी को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। निलंबन अवधि में दोनों ही पुलिसकर्मी रक्षित केंद्र में अटैच रहेंगे।
दरअसल, रायगढ़ के कोतरा रोड क्षेत्र में अवैध शराब की सप्लाई की जा रही थी। यहां एक मकान को किराए में लेकर दूसरे राज्य की शराब से छत्तीसगढ़ की महंगी ब्रांड की शराब बना कर बेची जा रही थी। मुखबिर की सूचना पर आबकारी विभाग और उडऩदस्ता टीम ने संयुक्त रूप से दबिश देकर करीब 2 लाख रुपए की अवैध शराब और बाटलिंग मशीन को जब्त किया गया। इसकी जानकारी मिलने के बाद डीजीपी ने संबंधित इलाके में तैनात एसआई और एएसआई को निलंबित कर दिया है।
बता दें कि इसके पहले भी अवैध शराब विक्रय और परिवहन की शिकायत मिलने पर राजेंद्र नगर टीआई विशाल कुजूर, बिलासपुर के पचपेड़ी थाना प्रभारी सुनील तिर्की सहित तीन अन्य को निलंबित कर चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो