scriptशराब पीने के लिए नहीं दिए रुपए तो सरपंच पति ने सुपरवाइजर की कर दी पिटाई | Dispute for drinking wine | Patrika News

शराब पीने के लिए नहीं दिए रुपए तो सरपंच पति ने सुपरवाइजर की कर दी पिटाई

locationरायगढ़Published: Nov 03, 2018 07:26:35 pm

Submitted by:

Shiv Singh

देर रात दो आरोपियों ने दिया घटना को अंजाम

देर रात दो आरोपियों ने दिया घटना को अंजाम

देर रात दो आरोपियों ने दिया घटना को अंजाम

रायगढ़. पेट्रोल पंप परिसर में सिगरेट पीने के लिए मना करना सुपरवाइजर को महंगा पड़ गया। गुस्साए सरपंच पति ने अपने साथी के साथ मिलकर सुपरवाइजर को शराब पीने के लिए रुपए की मांग करते हुए उसकी हाथ-मुक्के से पिटाई कर दी। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी नवल किशोर पाण्डेय पिता राम प्रवेश पाण्डेय (58) वासुदेव किसान सेवा केन्द्र पेट्रोल पम्प बोरोडीपा में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत है।

02 नवंबर की रात करीब 10 बजे ग्राम पडिग़ांव निवासी चिंतानंद साव एवं व सरपंच पति शंभु प्रसाद साव पेट्रोल पंम्प के पास सिगरेट पीते आए जिसे प्रार्थी ने देख सिगरेट पीने से मना किया। इसके बाद सरपंच पति शंभु प्रसाद भड़क गया और उल्टा प्रार्थी से शराब पीने के लिए रुपए मांगने लगा।
जब प्रार्थी ने रुपए देने से इंकार कर दिया तो दादागिरी दिखाते हुए शंभु प्रसाद व उसके साथी ने जान से मारने की धमकी देते हुए पेट्रोल पंप परिसर में ही हाथ-मुक्के से नवल किशोर की पिटाई कर दी। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 506, 323, 34 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपियों के खिलाफ धारा प्रतिबंधात्मक कार्रवाई करते हुए उन्हें रिमांड में जेल भेज दिया गया है। मामले की विवेचना की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो