scriptDocumentary film made on Kovid vaccination with the amount of CSR item | सीएसआर मद की राशि से कोविड वैक्सीनेशन पर बनी डाक्यूमेंट्री फिल्म | Patrika News

सीएसआर मद की राशि से कोविड वैक्सीनेशन पर बनी डाक्यूमेंट्री फिल्म

केएसके फिल्म वक्र्स से कराया गया कार्य
डॉक्यूमेंट्री फिल्म के लिए ४ लाख १३ हजार का भुगतान

रायगढ़

Published: April 11, 2022 07:15:59 pm

रायगढ़। सीएसआर मद के उपयोग में एक और अनोखा कारनामा सामने आया है। इस मद का उपयोग करते हुए पिछले दिनों डाक्यूमेंट्री फिल्म तैयार किया गया है। कोविड वैक्सीनेशन में सफल होने के गाथा इस डाक्यूमेंट्री फिल्म में दिखाई गई है। नियमानुसार देखा जाए तो सीएसआर और डीएमएफ मद के उपयोग के लिए गाइडलाईन बनी हुई है और प्रभावित क्षेत्र के विकास में खर्च को लेकर प्राथमिकता दिया गया है। कांग्रेस की नई सरकार बनने के बाद सीएसआर मद से कई ऐसे स्वीकृत कार्य जो कि अन्य क्षेत्रों में निर्माण से संबंधित था को निरस्त किया गया था, लेकिन पिछले दिनों कोविड वैक्सीनेशन में जिले का नाम पूरे देश में आने के बाद इस पर इसी मद से ४ लाख १३ हजार रुपए की राशि खर्च कर केएसके फिल्म वक्र्स रायपुर के माध्यम से १५ मिनट का डाक्यूमेंट्री फिल्म बनाया गया है। अब फिर से सीएसआर मद के उपयोग को लेकर सवाल उठने लगा है।
चेक किसी के नाम पर भुगतान किसी और को
इसमें देखा जाए तो डाक्यूमेंट्री फिल्म निर्माण के लिए प्रशासकीय स्वीकृति केएसके फिल्म वक्र्स रायपुर को दिया गया है वर्क आर्डर भी उनके नाम पर है लेकिन जनसंपर्क के माध्यम से भुगतान का चेक किसी ललीत कुमार को प्रदाय किया गया है।
क्या है कोटेशन में
जब केएसके फिल्म वक्र्स से ऐसे ही डाक्यूमेंट्री फिल्म बनाने के लिए उपभोक्ता बनकर चर्चा किया गया तो उनके द्वारा १ लाख १५ हजार रुपए का कोटेशन बताया गया जबकि इस डाक्यूमेंट्री के लिए ४ लाख १३ हजार रुपए का भुगतान किया गया है।
सीएसआर मद की राशि से कोविड वैक्सीनेशन पर बनी डाक्यूमेंट्री फिल्म
कलेक्टोरेट कार्यालय

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.