scriptDouble Murder: रायगढ़ में कांग्रेसी नेता और पत्नी की हत्या मामले में पांच गिरफ्तार, लूटपाट की नीयत से घर में घुसे थे आरोपी | Double Murder: 5 people arrested in Congress leader and wife murder ca | Patrika News

Double Murder: रायगढ़ में कांग्रेसी नेता और पत्नी की हत्या मामले में पांच गिरफ्तार, लूटपाट की नीयत से घर में घुसे थे आरोपी

locationरायगढ़Published: Sep 26, 2021 08:24:18 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Double Murder: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के लैलूंगा में कांग्रेसी नेता मदन मित्त्ल और उसकी पत्नी अंतु मित्तल की हत्या के मामले में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

congress_leader_murder.jpg

Double Murder: रायगढ़ में कांग्रेसी नेता और पत्नी की हत्या मामले में पांच गिरफ्तार, लूटपाट की नीयत से घर में घुसे थे आरोपी

रायगढ़. Double Murder: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के लैलूंगा में कांग्रेसी नेता मदन मित्त्ल और उसकी पत्नी अंतु मित्तल की हत्या के मामले में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि लूटपाट के नियत से कांग्रेसी नेता के घर घुसे थे।
सूत्रों की माने तो लैलूंगा के मित्तल दंपत्ती की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने जिन लोगों को पकड़ा है उसमें कुछ स्थानीय तो कुछ आस-पास के गांव के हैं। वहीं यह भी बताया जा रहा है पुलिस ने 5 लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया है जिसमें से तीन नाबालिग है। हांलाकि पुलिस इस बात को स्वीकार कर रही है कि मामले में संलिप्त लोगों को पकड़ लिया गया है लेकिन इसका खुलासा सोमवार को करने की बात कही जा रही है।
वहीं यह भी बताया जा रहा है कि आरोपी लूटपाट के नियत से घर में घुसे थे लेकिन लूट-पाट की घटना को अंजाम देते इसके पहले दंपत्ती की नींद टूट गई और उनको जागते देख सभी ने मिलकर दंपत्ती की हत्या कर दी। इसके बाद मौके पर कोई पहुंचता इसके पूर्व वहां से फरार हो गए। इस मामले में पुलिस को सीसीटीवी कैमरे से अहम सुराग हाथ लगा था। सीसीटीवी फुटेज में मित्तल परिवार के घर के पीछे चखना सेंटर में पांच लोग खड़े दिखे जिसमें से तीन को पकड़कर पूछताछ करने के बाद खुलासा हुआ।
अब तक डायरी का उल्लेख नहीं
मदन मित्तल के परिजनों का कहना है कि जिन लोगों को पुलिस ने पकड़ा है उनका शरीर देखकर यकिन नहीं हो रहा है कि इन्होने हत्या की है। हां मदन मित्तल से लूटे गए डायरी अगर इनसे मिल जाए तो यह माना जा सकता है। हांलाकि पुलिस ने अभी डायरी के बारे में कुछ नहीं कहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो