CG Political news : किसानों के लिए ड्रेस कोड पर कांग्रेसी बौखलाए, जानिए क्या कहते फिर रहे कांग्रेसी

Shiv Singh

Publish: May, 18 2018 11:29:49 AM (IST)

Raigarh, Chhattisgarh, India
CG Political news : किसानों के लिए ड्रेस कोड पर कांग्रेसी बौखलाए, जानिए क्या कहते फिर रहे कांग्रेसी

भाजपा के लोग किसान को धोती लुंगी में ही क्यों देखना चाहते हैं, यदि कोई पारंपरिक ड्रेस में नहीं रहेगा तो क्या वो किसान सीएम से नहीं मिल सकेगा।

रायगढ़. सीएम की विकास यात्रा को लेकर जिले में लगातार बैठकों का दौर चल रहा है। ऐसे में इस यात्रा को लेकर किसानों के लिए डे्रस कोड जारी किया गया है। बकायदा यह कहा गया है कि किसान अपने स्थानीय वेशभूषा में ही सीएम का स्वागत करें। ऐसे में कांग्रेस की ओर से सवाल उठाया जा रहा है कि एक ओर विकास यात्रा निकाली जा रही है दूसरी ओर भाजपा के लोग किसान को धोती लुंगी में ही क्यों देखना चाहते हैं, यदि कोई पारंपरिक ड्रेस में नहीं रहेगा तो क्या वो किसान सीएम से नहीं मिल सकेगा।

दरअसल कांगे्रस को मौका तब मिला जब जिला भाजपा के जिला सह संवाद प्रमुख की ओर से जारी विज्ञप्ति में लैलूंगा में आयोजित बैठक की जानकारी दी गई। विज्ञप्ति में बताया गया कि लैलूंगा विधानसभा में यात्रा की तैयारियों को लेकर मां बंजारी मंदिर प्रांगण में बैठक रखी गई। बैठक में मुख्य रूप से यात्रा के सम्भागीय प्रभारी व गृह निर्माण मंडल अध्यक्ष भूपेंद्र सवन्नी, संसदीय सचिव सुनीति राठिया, रायगढ़ विधायक रोशन लाल, भाजपा जिला अध्यक्ष जवाहर नायक, पूर्व मंत्री सत्यानंद राठिया, पूर्व जिलाध्यक्ष राजेश शर्मा, जिला उपाध्यक्ष विवेक रंजन सिन्हा, सतीश बेहरा, अरुणधर दीवान, पनत राम भगत, ज्योति पटेल, पंकज कंकरवाल, शांता साय, विनायक पटनायक, शशि रेखा राठिया, चमेली सिदार, नेपाल गुप्ता, पवन शर्मा उपस्थित रहे। विकास यात्रा के सम्भागीय प्रभारी व गृह निर्माण मंडल के अध्यक्ष भूपेंद्र सवन्नी ने बुधवार को लैलूंगा विधानसभा की बैठक ली और विकास यात्रा को भव्य एवं ऐतिहासिक रूप देने के दिशा निर्देश दिए।

सम्भागीय प्रभारी ने विधानसभा के जिला एवं मंडल के पदाधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि हर बूथ से कम से कम 100 कार्यकर्ता विकास यात्रा में शामिल हो। विकास यात्रा को पर्व के रूप में मनाने के लिए कहा, किसान अपने स्थानीय वेशभूषा में अपने मुख्यमंत्री रमन सिंह का स्वागत करें।

अधिक लाओ कार्यकर्ता
लैलूंगा विधायक व संसदीय सचिव सुनीति राठिया ने मंडलों के अध्यक्ष, महामन्त्री से विकास यात्रा में मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के स्वागत हेतु अधिक से अधिक संख्या में कार्यकर्ताओ को शामिल करने की बात कही। कार्यक्रम को पूर्व मंत्री सत्यानंद राठिया और जिला अध्यक्ष जवाहर नायक ने भी संबोधित किया।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned