खड़ी डंपर से जा टकराई जेपीएल एजीएम की कार, गंभीर हालत में रायगढ़ रिफर

Shiv Singh

Publish: Sep, 17 2017 11:57:04 (IST)

Raigarh, Chhattisgarh, India
खड़ी डंपर से जा टकराई जेपीएल एजीएम की कार, गंभीर हालत में रायगढ़ रिफर

कार के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं संदीप के माथे व घुटने में भी गंभीर रूप से चोट आई है।

रायगढ़. जेपीएल के परचेस विभाग में पदस्थ एजीएम का वाहन खड़ी डंपर से जा भिड़ा। इस घटना में एजीएम को माथे, घुटने व शरीर में गंभीर रूप से चोट आई है, जिसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे रायगढ़ रिफर कर दिया गया है। घटना तमनार थाना क्षेत्र की है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जेपीएल के परचेस विभाग में पदस्थ एजीएम संदीप श्रीवास्तव शुक्रवार की रात्रि 10 बजे कार में प्लांट से निकल कर कार में ऊर्जानगर अपने क्वार्टर जा रहा था। तभी झिंकाबहाल के पास बीच रोड में एक डंपर क्रमांक सीजी 13 एल 2841 का चालक अपने वाहन को खड़ी कर दिया था।

अंधेरा होने की वजह से संदीप को दूर से डंपर नहीं दिखा, लेकिन पास आने पर सामने में अचानक डंपर आ गया और संदीप सीधे डंपर से जा भिड़ा। इस घटना में कार के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं संदीप के माथे व घुटने में भी गंभीर रूप से चोट आई है।  घटना की सूचना कंपनी प्रबंधन को मिलने पर वे तत्काल मौके पर पहुंचे और घायल को ऊर्जानगर लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे रायगढ़ जिंदल अस्पताल रिफर कर दिया गया है।

शाम में समझाए थे डंपर चालक को- इस संबंध में पुलिस का कहना है कि शाम में जब पुलिस पार्टी पेट्रोलिंग के लिए निकली थी तो उक्त डंपर को बीच सड़क में खड़ी देखा, जिस पर कुछ लोग काम कर रहे थे। इसके बाद पुलिस टीम ने उन्हें जल्द ही वाहन को सड़क से हटाने की हिदायत दी थी। इसके बाद पेट्रोलिंग टीम वहां से निकल गई। इसके बाद भी आरोपी डंपर चालक वाहन को सड़क से नहीं हटाया और घटना घटित हो गई। ऐसे में पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ धारा 279, 337 तथा 283 के तहत अपराध दर्ज किया है। धारा 283 सड़क को जाम कर बाधा उत्पन्न करने के तहत लगाया गया है।

न इंडिकेटर था , और न ही रेडियम- पुलिस ने बताया कि उक्त डंपर में न तो इंडिकेटर था और न ही ठीक से रेडियम लगा हुआ था। ऐसे में रात्रि के दौरान उस रोड में गुजरने वाले लोगों को यह ज्ञात ही नहीं था कि बीच सड़क में भारी-भरकम डंपर खड़ा है। इसी वजह से जेपीएल कर्मी भी अज्ञानतावश डंपर से जा भिड़ा जिससे उसको गंभीर रूप से चोट आई है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned