Video- भाजयुमो ने घेरा बिजली दफ्तर, अधिकारियों को भेंट किया लालटेन और हाथ पंखा, कहा- पुराने जमाने में पहुंच गए लोग

Vasudev Yadav | Updated: 18 Jun 2019, 05:49:46 PM (IST) Raigarh, Raigarh, Chhattisgarh, India

लगातार हो रही बिजली कटौती को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा ने मंगलवार की सुबह बिजली दफ्तर का घेराव (Encirclement of electricity office) कर दिया। इस दौरान बिजली विभाग (Power department) के अधिकारी व मुख्यमंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वहीं बिजली विभाग (Power department) के अधिकारियों को लालटेन हाथ पंखा भी भेंट किया।

रायगढ़. बिजली व्यवस्था पिछले कुछ दिनों से लडख़ड़ाई हुई है। स्थिति यह है कि अधिकांश क्षेत्रों में कई बार बिजली बंद हो जा रही है। इस भीषण गर्मी (Scorching heat) में लोगों को काफी परेशान होना पड़ रहा है। इस समस्या को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) ने विरोध जताया।

मंगलवार की दोपहर करीब 11 बजे पूर्व विधायक रोशनलाल अग्रवाल के नेतृत्व में भारतीय जनता युवा मोर्चा के सदस्यों ने भाजपा कार्यालय से रैली (Rally) निकाली। यह रैली शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए सुभाष चौक गौरी शंकर मंदिर के मार्ग गोपी टॉकीज के बाद बिजली दफ्तर पहुंची। युवा मोर्चा के सदस्यों ने बिजली विभाग के एई गुंजन शर्मा को ज्ञापन सौंपा।

 

 

भाजयुमो ने  घेरा बिजली दफ्तर, अधिकारियों को भेंट किया लालटेन और हाथ पंखा, कहा- पुराने जमाने में पहुंच गए लोग

ज्ञापन के माध्यम से बिजली कटौती की समस्या को दूर किए जाने की मांग की। इसके अलावा एई गुंजन शर्मा को भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के जिला अध्यक्ष विकास केडिया ने लालटेन भेंट किया। वहीं उन्हों कहा कि लगातार हो रही बिजली कटौती से लोग अब पुराने जमाने में पहुंच गए हैं। इससे लोगों को जहां बिजली के लिए लालटेन उपयोग करना पड़ रहा है वहीं अपने आप को गर्मी से बचाने के लिए हाथ पंखा का इस्तेमाल भी करने लगे हैं। ज्ञापन सौंपने के दौरान पूर्व विधायक रोशनलाल अग्रवाल, विवेक रंजन सिन्हा, विकास केडिया, अनिल कटियार सूरज शर्मा सहित अन्य भाजयुमो में के पदाधिकारी व सदस्य मौजूद थे।

भाजयुमो ने  घेरा बिजली दफ्तर, अधिकारियों को भेंट किया लालटेन और हाथ पंखा, कहा- पुराने जमाने में पहुंच गए लोग

जमकर हुई नारेबाजी
ज्ञापन सौंपने अपूर्व भारतीय जनता युवा मोर्चा के सदस्यों ने शहर के विभिन्न मार्गों पर रैली निकाली। इस दौरान बिजली विभाग की मनमानी रवैया को लेकर नारेबाजी की जा रही थी। इसके अलावा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ भी नारेबाजी की गई।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned