script

छिप- छिप कर महिला के साथ करता था अय्याशी, राज खुलने के डर से कर दी हत्या, पूर्व विधायक और ड्राइवर गिरफ्तार

locationरायगढ़Published: Feb 16, 2020 04:30:01 pm

Submitted by:

CG Desk

कामयाबी : खुलासे के दूसरे दिन ही मिली सफलता,चक्रधर नगर पुलिस ने मां-बेटी की हत्या मामले में पूर्व विधायक के ड्राइवर को किया गिरफ्तार।

indian_arrested_in_america.jpg

Indian arrested in America

रायगढ़. चार साल पूर्व ओडिशा की रहने वाली मां-बेटी के रायगढ़ जिले के संबलपुरी में निर्मम हत्या करने वाले ब्रजराजनगर के पूर्व विधायक अनुप कुमार साय को शुक्रवार को ही पुलिस ने गिरफ्तार कर मामले का खुलाया किया था। वहीं इसके दूसरे दिन शनिवार को ही पुलिस ने इस घटना में शामिल अनुप कुमार के ड्राइवर बर्मन टोप्पो पिता सुलेमान टोप्पो (46) निवासी बघरा चकरा ब्रजराजनगर को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने बताया कि आरोपी 10 साल से अनुप के यहां ड्राइवरी का काम कर रहा था। वहीं दोनों मां-बेटी की हत्या में उसने अनुप का साथ दिया था। साथ ही उसी ने मां-बेटी के ऊपर कई बार वाहन चढ़ा कर उन्हें बुरी तरह से कुचला था। मुख्य आरोपी के गिरफ्तारी के बाद बर्मन टोप्पो की मुश्किलें बढ़ गई थी। तब चक्रधर नगर पुलिस ने उसे नोटिस देकर पूछताछ के बहाने रायगढ़ बुलाया। इसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया। शाम तक पूछताछ करने में आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार किया। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।
ज्ञात हो कि आरोपी अनुप कुमार साय पिता हरिशचन्द्र साय (59) निवासी बघरा चकरा थाना ब्रजराजनगर जिला झारसुगुड़ा जोकि पूर्व विधायक है उसने अपने कथन में पुलिस को बताया था कि साल 2004-05 में कल्पना दास को उसका पति सुनील श्रीवास्वत छोड़ दिया था तब कल्पना दास के पिता ने कल्पना एवं उसकी लड़की बबली को अनुप के पास लेकर गया था। इसके बाद दोनों में प्रेम संबंध हो गया। इस बीच कल्पना अनुप को शादी के लिए दबाव बना रही थी, लेकिन वह मना करता था क्योंकि उसके खुद के पत्नी और बच्चे हैं।
ऐसे में कल्पना उसे दबाव बना कर ब्लैकमेल कर रही थी। जिससे तंग आकर उसने कल्पना एवं उसकी लड़की बबली की हत्या करने की साजिश रची और इस पूरे घटनाक्रम में अपने ड्राइवर बर्मन टोप्पो को अपने साथ शामिल कर लिया। इसके बाद 06 मई की रात दोनों ने संबलपुरी हमीरपुर मार्ग पर दोनों मां-बेटी की हत्या कर दी गई। वहीं साक्ष्य छिपाने के लिए ड्राइवर बर्मन ने दोनों शर्वों के ऊपर कई बार वाहन चढ़ा कर उन्हें बुरी तरह कुचल दिया था।
आईजीपी करेंगे पुरस्कृत
रायगढ़ पुलिस की इस बड़ी सफलता पर आईजीपी बिलासपुर दीपांशु काबरा ने महत्वपूर्ण केस का खुलासा करने पर एसपी संतोष सिंह को प्रशंसा पत्र व जांच में लगी पूरी टीम को 20 हजार रुपए नगद इनाम देने की घोषणा की है।

Click & Read More Chhattisgarh News.

ट्रेंडिंग वीडियो