scriptशराब पीकर घर के सदस्यों से करता था मारपीट, एक दिन विकलांग बेटे ने पिता की रोक दी सांसे | Father's murder | Patrika News

शराब पीकर घर के सदस्यों से करता था मारपीट, एक दिन विकलांग बेटे ने पिता की रोक दी सांसे

locationरायगढ़Published: Mar 23, 2019 02:25:22 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

– घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई और इसकी सूचना पुलिस को दी गई

शराब पीकर घर के सदस्यों से करता था मारपीट, एक दिन विकलांग बेटे ने पिता की रोक दी सांसे

शराब पीकर घर के सदस्यों से करता था मारपीट, एक दिन विकलांग बेटे ने पिता की रोक दी सांसे

रायगढ़. सारंगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत शराब पीकर आए दिन घर वालों के साथ मारपीट करने वाले पिता की उसके बेटे ने टांगी मार कर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि घटना दिनांक को भी मृतक घर के लोगों के साथ मारपीट कर रहा था, वहीं अपने विकलांग बेटे को भी टांगी फेंक कर मारा। चूंकि टांगी तो बेटे को नहीं लगा, लेकिन गुस्साए बेटे ने उसी टांगी को उठाकर अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है, वहीं उसे रिमांड में जेल भेज दिया गया है।
यह भी पढ़ें
Video- एक सप्ताह में पांच करोड़ राजस्व की वसूली का टारगेट पूरा करने अधिकारी कर रहे मशक्कत

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक की मां हीरामती टंडन (60) ने सारंगढ़ थाने में अपने नाती कि खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि हीरामती ग्राम खुर्सी में अपने पुत्र ढालेन्द्र टंडन, बहू कचरा बाई, नाती डी प्रकाश (19) व नतनीन मोंगरा बाई (18) के साथ रहती है। इसका बेटा ढालेन्द्र खेती-किसानी काम करता था, वहीं वह आए दिन शराब पीकर घर के लोगों के साथ लड़ाई-झगड़ा व मारपीट करता रहता था, जिससे सभी परेशान हो गए थे। 22 मार्च की दोपहर भी ढालेन्द्र अपनी वृद्ध मां हीरामती को तुम गोबर बीनने, लकड़ी बीनने क्यों जाती हो कहकर डंडे से मारपीट कर रहा था। जिसे देख ढालेन्द्र की पत्नी बच्चे डर के मारे भागने लगे। ताकि कभी भी ढालेन्द्र का गुस्सा उन पर न फुट जाए। लेकिन उन्हें भागते ढालेन्द्र ने देख लिया तो उन्हें दौड़ाकर मारते पीटते घर लाया। इसके बाद घर में रखे टांगी से अपने विकलांग बेटे डी प्रकाश को फेंक कर मारा।
डी प्रकाश अपने पिता के वार से तो बच गया, लेकिन गुस्सा कर उसने उसी टांगी को उठाकर अपने पिता के सिर, गर्दन में ताबड़तोड़ वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने इस मामले में अपराध दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की विवेचना की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो