पेंड़ पर शोर मचा रहे तोते को भगाते पिता ने ऐसा क्या देख लिया पैरों के नीचे से खिसक गई जमीन...

पेंड़ पर शोर मचा रहे तोते को भगाते पिता ने ऐसा क्या देख लिया पैरों के नीचे से खिसक गई जमीन...

Shiv Singh | Publish: Sep, 04 2018 07:53:55 PM (IST) Raigarh, Chhattisgarh, India

एक दिन से लापता युवक

रायगढ़. सुबह एक पिता अपने बाड़ी स्थित मक्का की फसल देखने गया था। इस दौरान कुछ तोते व अन्य पक्षियां मक्के की फसल को खा रहे थे। जिसे उक्त पिता ने भगाया तो वे बाड़ी स्थित ईमली पेड़ पर जाकर चढ़ गए। जब वह ईमली पेड़ के पास जाकर पक्षियों को भगाने लगा तो अचानक उसकी नजर पेड़ लटक रहे बेटे के शव पर पड़ी, जोकि एक दिन पहले घर से लापता हो गया। ऐसे में उस पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई और वह कुछ पल के स्तब्ध हो गया। घटना की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। घटना पूंजीपथरा थाना क्षेत्र की है।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सेमीडीह निवासी श्रवण कुमार पिता दौलतराम 20 वर्ष 03 सितंबर की सुबह घर से निकला था। इसके बाद वह रात तक घर नहीं लौटा। पुलिस ने बताया कि वह शराब पीने का आदी था साथ ही थोड़ा मंदबुद्धि का था। अगले दिन 04 सितंबर की सुबह श्रवण का पिता दौलतराम अपने केलाबाड़ी गया था। जहां उसने मक्के की फसल लगा रखी है। तब उसने देखा कि कुछ तोते व अन्य पक्षियां उसके मक्के की फसल को चुन रहे हैं।

Read more- Video : दो बच्चों की मां रोजी-रोटी के लिए ऑटो लेकर उतरी सड़कों पर, उठने लगे सवाल तो बोली... कुछ तो लोग कहेंगे

ऐसे में उसने पक्षियों को भगाया तो वे उड़ कर बाड़ी स्थित ईमली पेड़ में चढ़ गए। इसके बाद दौलतराम ईमली पेड़ के पास गया और पक्षियों को जैसे ही भगाना चाहा उसकी नजर पेड़ पर लटकी शव पर पड़ी जोकि उसके बेटे की थी। इसके बाद दौलतराम चीख-पुकार मचाने लगा। इसके बाद गांव के अन्य लोग भी मौके पर पहुंची और घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने बताया कि श्रवण कुमार प्लास्टिक रस्सी का फंदा बनाकर अपने बाड़ी स्थित ईमली पेड़ में झूल गया, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। वहीं मामले की विवेचना की जा रही है।

सोसायटी से चावल चुराने वाले दो पकड़ाए
रायगढ़. कुछ दिन पहले उचित मूल्य की दुकान का ताला तोड़कर चार बोरी चावल चोरी करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा है। पकड़े गए आरोपियों में एक युवक व एक नाबालिग शामिल है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर रिमांड में भेज दिया है। घटना खरसिया थाना क्षेत्र की है।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी हेमकुमार पटेल पिता परसराम पटेल 31 वर्ष ग्राम धिमानी स्थित उचित मूल्य की दुकान का सेल्समैन है। पुलिस ने बताया कि 01 सितंबर की रात्रि कोई अज्ञात चोर उचित मूल्य की दुकान का ताला तोड़कर दुकान अंदर से चार बोरी चावल को पार कर दिया था। वहीं करीब 10 बोरियों को दुकान से बाहर निकाल कर सड़क पर रखा था। जिसे ले जाने समय कोई व्यक्ति वहां पर आ गया, जिससे आरोपी चावल को वहीं सड़क पर ही छोड़ कर भाग गए थे।

वहीं सेल्समैन की रिपोर्ट पर पुलिस इस मामले में धारा 457, 380 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना कर रही थी। तभी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि घटना को अंजाम देने वाले गांव के ही हैं। इसके बाद पुलिस ने मोहन कुमार केंवट 23 वर्ष व एक 16 वर्षीय नाबालिग को पकड़ा। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चार बोरी चावल को भी जब्त कर लिया है। वहीं आरोपियों को रिमांड में भेज दिया गया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned