स्पा सेंटर में देह व्यापार का पर्दाफाश, आपत्तिजनक अवस्था में 3 युवती संग एक शख्स पकड़ाया

Raigarh Flesh Trade Racket: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने शहीद चौक स्थित एक स्पा सेंटर में चल रहे जिस्म के धंधे का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने देह व्यापार में लिप्त 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

By: Ashish Gupta

Published: 18 Jul 2021, 05:22 PM IST

रायगढ़. Raigarh Flesh Trade Racket: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने शहीद चौक स्थित एक स्पा सेंटर में चल रहे जिस्म के धंधे का भंडाफोड़ किया है। स्पा सेंटर में देह व्यापार का धंधा चल रहा था, जहां से पुलिस ने देह व्यापार में लिप्त 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें स्पा सेंटर की संचालिका एवं महिला दलाल सहित चार महिला और एक पुरुष शामिल थे।

यह भी पढ़ें: दो युवकों ने प्यार के बाद की समलैंगिक शादी, अब एक ने लगाया दूसरे पर दुष्कर्म का आरोप

दरअसल, पुलिस को शहीद चौक स्थित लोटस स्पा सेंटर की संचालिका द्वारा देह व्यापार का धंधा चलाने और बाहर से लड़कियां बुलाकर उनसे अनैतिक कार्य कराने की खबर मिली। मुखबिर से मिली सूचना पुख्ता करने एक प्वाइंटर स्पा सेंटर भेजा गया। स्पा सेंटर से प्वाइंटर द्वारा स्पा सेंटर की गतिविधियां संदिग्ध होने की सूचना दी गई, जिस पर एएसपी गरिमा द्विवेदी व कोतवाली की टीम ने स्पा सेंटर की घेराबंदी कर एकाएक छापा मारा।

यह भी पढ़ें: फेसबुक पर कोई सुंदर लड़की का फ्रेंड रिक्वेस्ट आए तो पहले जांच लें, फिर करें कन्फर्म वरना पड़ सकता महंगा

स्पा सेंटर की रिसेप्शनिस्ट हॉल में संचालिका जो सावित्री नगर जूटमिल की रहने वाली है। पुलिस को उसके पास से कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं मिली। संचालिका से पूछताछ के बाद जब कोतवाली पुलिस स्पा सेंटर के एक कमरे में पहुंची, जहां तीन युवतियां और ग्राहक विनोद सोनी आपत्तिजनक हालत में मिले। कोतवाली पुलिस को कमरे की जांच में आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिली। युवतियों ने बताया कि वे स्पा सेंटर की संचालिका के कहने पर ही यहां आई हैं। सभी युवतियां कोलकाता पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: लाल आतंक का साथ छोड़ 15 साल की लड़की ने किया सरेंडर, स्माल एक्शन टीम की थी सदस्य

संचालक पर जुर्म दर्ज
कोतवाली पुलिस द्वारा कमरे से आपत्तिजनक वस्तुएं नगदी 23,000 की विधिवत जब्ती की गई है। कोतवाली पुलिस स्पा सेंटर की संचालिका एवं महिला दलाल तथा देह व्यापार में लिप्त की तीन युवती एवं देह व्यापार में संलिप्त आरोपी युवक (ग्राहक) विनोद सोनी पिता एसआर सोनी उम्र 42 वर्ष निवासी हीरानगर पर अपराध दर्ज किया है।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned