scriptदर्दनाक हादसा : दहल गया जिला, तीन बच्चियों सहित एक युवक को हाईवा ने कुचला | Four dies in road accident | Patrika News

दर्दनाक हादसा : दहल गया जिला, तीन बच्चियों सहित एक युवक को हाईवा ने कुचला

locationरायगढ़Published: Jan 12, 2018 07:43:35 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

हाईवा क्रमांक सीजी 12 एक्यू 2541 सामने से आई और उसने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया। ऐसे में चारों की मौके पर ही मौत हो गई।

दर्दनाक हादसा : दहल गया जिला, तीन बच्चियों सहित एक युवक को हाईवा ने कुचला
रायगढ़. खरसिया के पास गुरदा में हुए सड़क हादसे ने पूरे जिले को झकझोर दिया है। इस हादसे में तीन बच्चियों सहित एक युवक की मौत हो गई है। घटना की सूचना मिलने के साथ ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है, दूसरी ओर ग्रामीणों का आक्रोश भड़क रहा है, ताजा जानकारी मिलने तक पुलिस और ग्रामीणों के बीच समझाईश का दौर चल रहा था।
मिली जानकारी के अनुसार घटना शाम पांच से छह बजे के बीच की है, मौके पर उपस्थित पुलिसकर्मी ने बताया कि चोंढ़ा प्राथमिक शाला की तीन बच्चियां अनिता उम्र दस साल कक्षा पांचवी, पुनिता उम्र नौ साल कक्षा चौथीं और रुपाली उम्र आठ साल कक्षा तीसरी में पढ़ती हैं। स्कूल से छुट्टी होने के बाद ये लोग अपने गांव गुरदा की ओर आ रहे थे।
ऐसे में मेन रोड से हटकर फारेस्ट बैरियर के पीछे नवरंगपुर का युवक लोचन प्रसाद पटेल मिल गया, बच्चियों को पैदल जाता देखकर उसने बाइक रोक दी और उन्हें अपनी बाइक में बिठा लिया। जैसे ही ये लोग घटनास्थल के पास पहुंचे तो उधर से रेलवे लाइन के दौरान मिट्टी ढुलाई में लगी हाईवा क्रमांक सीजी 12 एक्यू 2541 सामने से आई और उसने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया। ऐसे में चारों की मौके पर ही मौत हो गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो