रायगढ़ में फूटा कोरोना बम, चार नए मरीज मिलने से मरीजों की संख्या बढ़कर 9 पहुंची

Coronavirus: छत्तीसगढ़ में कोरोना के मरीजों में लगातार इजाफा हो रहा है। प्रवासी मजदूरों में कोरोना पॉजीटिव के केस लगातार सामने आ रहे हैं। शनिवार को एक बार फिर 5 नए कोरोना संक्रमित मिलने की पुष्टि की गई है। पांच नए मरीजों में से रायगढ़ के चार और जशपुर में एक नए मरीज़ की पुष्टि हुई है।

By: Vasudev Yadav

Published: 23 May 2020, 06:02 PM IST

रायगढ़. रायगढ़ जिले में चार नए कोरोना मरीजों की पहचान हुई है। अब जिले में मरीजों की संख्या बढ़ कर 9 हो गई है। कोरोना के सभी चारों नए मरीज श्रमिक हैं। इसमें तीन मरीजों को शहर के अतरमुड़ा क्वारेंटीन सेंटर में रखा गया, जो मुंबई से लौटे थे।

Read More: पांच घंटे तक पीछा करने के बाद ऐन मौके पर गणेश हाथी ने बदला मूवमेंट, नहीं किया जा सका ट्रैंक्यूलाइज

यह तीनों मरीज धरमजयगढ़ विकासखंड के रहने वाले हैं। वहीं एक मरीज को शहर के ही ईडन गार्डन क्वारेंटीन सेंटर में रखा गया था। यह तमिलनाडू से लौटा है। यहां वह दो दिन पहले ही आया है और उसे ईडन गार्डन क्वारेंटीन सेंटर में रखा गया था। यह मरीज पुसौर विकासखंड के नेतनागर का रहने वाला है। बहरहाल सभी मरीजों को एमसीएच कोविड-19 अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है, जहां पहले से ही पांच मरीजों का उपचार किया जा रहा है।

और बढ़ सकता है खतरा
जिले में जितने भी कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले है, वे सभी प्रवासी मजदूर हैं। उनके संपर्क में कितने लोग आए हंै, उसका हिस्ट्री निकाली जाएगी। साथ ही हर रोज प्रवासी मजदूरों के आने का सिलसिला भी जारी है। इससे आगे और मरीजों की संख्या बढऩे की संभावना जताई जा रही है।

Vasudev Yadav Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned