scriptFour youths arrested for extortion from truck drivers by showing air g | एयर गन और तलवार दिखाकर ट्रक ड्रायवरों से वसूली करने वाले चार युवक पकड़ाए | Patrika News

एयर गन और तलवार दिखाकर ट्रक ड्रायवरों से वसूली करने वाले चार युवक पकड़ाए

घरघोड़ा पुलिस ने 24 घंटे के भीतर आरोपियों को हिरासत में लिया
एयर गन, तलवार, मारुति वैन और नकदी रकम की गई जब्त
लूटपाट मामले में शामिल एक अपचारी बालक सहित 4 आरोपियों को भेजे गए जेल

रायगढ़

Published: March 21, 2022 07:46:49 pm

रायगढ़. एयरगन और तलवार दिखा कर ट्रक चालकों से लूटपाट करने वाले पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन पांचों में एक अपचारी बालक भी शामिल था। आरोपियों के पास से पुलिस ने एयर गन तलवार, मारुति वैन सहित लूट की रकम भी जब्त की है। यह कार्रवाई घरघोड़ा पुलिस ने की है।
इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते २० मार्च २०२२ को रिपोर्टकर्ता ट्रक ड्रायवर सुजीत कुमार यादव पिता भदईराम निवासी बहादुरपुर जिला वैशाली (बिहार) का थाना घरघोड़ा में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि यह ड्रायवरी काम करता है। बीते १९ मार्च को वह अपने ट्रक क्रमांक सीजी-13-ए.यु.-4956 में साथी ड्रायवर अनिल कुमार, सनोज राय, फजील मोहम्मद के साथ अपने-अपने ट्रक में कोयला लोड करने दीपका कोरबा जा रहे थे। वे १९/२० मार्च की रात करीब १२ बजे ग्राम टेण्डा नावापारा मेन रोड में पहुंचे थे। इसी बीच सफेद रंग का मारुति वैन क्रमांक सीजी-13-सी-6827 में सवार तीन लोग पीछा कर ट्रक के सामने अपने वैन को अडा कर खडा किए। पत्थर से ट्रक को फेंक कर मारने लगे। इस पर वे ट्रक को रोके। तब आरोपियों ने कट्टा व धारदार तलवार दिखाकर मारपीट कर गाड़ी को तोडफोड़ किए। साथ ही उनकी जेब में रखे नगदी रकम एक हजार नरुपए को लूट कर ले गए। साथी ड्रायवरों के भी दो ट्रकों में तोडफ ोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिए।
मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की टीम पीडि़त की निशानदेही पर आरोपी ओमप्रकाश उर्फ चकदे अगरिया पिता तुलसीराम अगरिया उम्र 22 वर्ष, अभिषेक चिकवा पिता अशोक चिकवा उम्र 20 वर्ष दोनों निवासी नावापारा टेण्डा थाना घरघोड़ा व दयादास महंत पिता सुकलाल महंत उम्र 22 वर्ष निवासी छोटेगुमडा थाना घरघोड़ा व विधि से संघर्षरत बालक उम्र 15 वर्ष को हिरासत में लेकर पूछताछ किए। पूछताछ पर आरोपियों ने अपराध घटित करना स्वीकार किया। पीडि़त ट्रक ड्रायवरों ने आरोपियों की पहचान की है।
आदतन है आरोपी
इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 341, 327, 336, 427, 323, 394, 34 भा.द.वि. एवं 25 आम्र्स एक्ट अपराध दर्ज किया है। गिरफ्तार आरोपीगण घरघोड़ा थानाक्षेत्र के शातिर व अद्तन अपराधी हैं जो पूर्व में भी इस प्रकार के कृत्य को अंजाम दे चुके हैं। इस कार्रवाई में थाना प्रभारी घरघोड़ा निरीक्षक अमित सिंह की टीम में शामिल सहायह उपनिरीक्षक चंदनसिंह नेताम, प्र.आर. मनोज मरावी, आरक्षक नंदु पैंकरा, नरेन्द्र पैंकरा, बीरबल भगत, विरेन्द्र भगत, भानु चंद्रा व डायल-112 में तैनात आर. सुरेन्द्र भगत की मुख्य भूमिका रही।
raigarh
एयर गन और तलवार दिखाकर ट्रक ड्रायवरों से वसूली करने वाले चार युवक पकड़ाए

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

द्वारकाधीश मंदिर में पूजा के साथ आज शुरू होगा BJP का मिशन गुजरात, मोदी के साथ-साथ अमित शाह भी पहुंच रहेRajasthan: एंटी करप्शन ब्यूरो की सक्रियता से टेंशन में Gehlot Govt, अब केंद्र की तरह जांच से पहले लेनी होगी अनुमतिVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्ममां की खराब तबीयत के बावजूद बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे ओबेड मैकॉय, संगकारा ने जमकर की तारीफदिल्ली में डबल मर्डर से सनसनी! एक की चाकू से गोदकर हत्या, दूसरे को गोली मारीRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चEncounter In Ghaziabad: बदमाशों पर कहर बनकर टूटी पुलिस, एक रात में दो इनामी अभियुक्तों को किया ढेरपाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने अलापा कश्मीर राग कहा- शांति सुनिश्चित करने के लिए धारा 370 को करें बहाल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.