scriptट्रेन छूटने पर कालोनी में अकेली घूमती मिली बालिका | Girl found wandering alone in the colony after missing the train | Patrika News

ट्रेन छूटने पर कालोनी में अकेली घूमती मिली बालिका

locationरायगढ़Published: Jan 21, 2020 08:10:44 pm

Submitted by:

Deepak Gupta

ट्रेन छूटने पर बैंक कॉलोनी में घूम रही एक नाबालिग बालिका को देख मोहल्ले के सज्जन व्यक्ति ने इसकी सूचना डायल 112 को दी। इसके बाद राइनो स्टाफ ने बालिका को चक्रधर नगर थाने में पहुंचाया।

ट्रेन छूटने पर कालोनी में अकेली घूमती मिली बालिका

ट्रेन छूटने पर कालोनी में अकेली घूमती मिली बालिका

रायगढ़. ट्रेन छूटने पर बैंक कॉलोनी में घूम रही एक नाबालिग बालिका को देख मोहल्ले के सज्जन व्यक्ति ने इसकी सूचना डायल 112 को दी। इसके बाद राइनो स्टाफ ने बालिका को चक्रधर नगर थाने में पहुंचाया। जहां से चक्रधर नगर पुलिस ने बालिका के परिजनों को बुलवा कर उसे उनके सुपुर्द कर दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार 19 जनवरी की सुबह 10 बजे बैंक कॉलोनी चक्रधर नगर में रहने वाले सुदामा मेहर पिता हरि मेहर को उसके कॉलोनी में अकेले घूम रही 11 वर्षीय अंजान बालिका को देख कर उससे पूछताछ किया। तब बालिका ने उसे बताई कि वह शक्ति स्टेशन से ट्रेन में बैठकर ओडिशा अपने पापा के पास जा रही थी। बैंक कॉलोनी के पास सिग्नल ना मिलने से हीराकुंड एक्सप्रेस कुछ देर के लिए रुकी थी। ऐसे में बालिका वहां स्टेशन है समझ कर पानी पीने के लिए नीचे उतर गई। इतने में ट्रेन छूट गई और कुछ ही देर में ट्रेन ने रफ्तार भी पकड़ ली। जिससे बालिका उसमें बैठ नहीं पाई। बालिका की बात सुन कर सुदामा मेहर ने तत्काल डायल डायल 112 को कॉल कर मामले की सूचना दी। इसके बाद कोतवाली राइनो-1 में आरक्षक सुरेश मिंज व चालक भरत भारद्वाज मौके पर पहुंचे। कॉलर सुदामा मेहर से मिली जानकारी के बाद बालिका को ईआरवी वाहन में थाना चक्रधरनगर लेकर गए। थाना चक्रधरनगर में बालिका के परिजनों से संपर्क किया गया। इसके दौरान बालिका के परिजनों ने बताया कि उसका नाम संजू महंत ग्राम छपोरा मालखरौदा जिला जांजगीर-चांपा की रहने वाली है। वहीं उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। फिलहाल सूचना मिलते ही नाबालिग के परिजन चक्रधर नगर थाना पहुंचे। जहां से बालिका को उनके सुपुर्द कर दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो