scriptनशे में तैश ऐसा कि दादी की गर्दन काट धड़ से किया अलग फिर बीवी की साड़ी लेकर फांसी लगाने चढ़ा पेड़ पर | Grandson killed old grandmother after drinking alcohol | Patrika News

नशे में तैश ऐसा कि दादी की गर्दन काट धड़ से किया अलग फिर बीवी की साड़ी लेकर फांसी लगाने चढ़ा पेड़ पर

locationरायगढ़Published: Mar 13, 2020 07:32:29 pm

Submitted by:

CG Desk

– टांगी से काटी दादी की गर्दन, फिर फांसी लगाने चढ़ा आम के पेड़ पर- पहले मौके पर पहुंची आरोपी की पत्नी तो पेड़ से कूद कर भागा आरोपी,जांच में जुटी पुलिस

murder

murder on son-in-law

रायगढ़. लैलूंगा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने टांगी से पहले अपनी दादी का गर्दन काट दिया। इसके बाद फांसी लगाने के लिए अपनी पत्नी का साड़ी लेकर आम पेड़ पर चढ़ गया। तभी उसकी पत्नी मौके पर पहुंची तो आरोपी पेड़ से कूद कर फरार हो गया। जोकि अब तक फरार है। घटना की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। वहीं मामले की विवेचना की जा रही है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतका सहोद्रा नागवंशी ग्राम नवीन घटगांव में अपने पोते जयपाल नागवंशी व उसकी पत्नी के साथ रहती थी। जयपाल के पिता और भाई इनके घर से कुछ दूर आगे दूसरे घर में रहते हैं। 9 मार्च की शाम सात बजे अज्ञात कारणों से जयपाल ने शराब के नशे में तैश में आकर टांगी से अपनी दादी के गर्दन पर जोरदार प्रहार कर दिया। जिससे टांगी का धार वृद्धा के गर्दन को काटते हुए आर-पार हो गया। पुलिस की मानें तो गर्दन सिर्फ लटका हुआ था। जिससे सहोद्रा की मौके पर ही मौत हो गई। लेकिन उसी घर में मौजूद जयपाल की पत्नी इस घटना से अंजान थी।
कुछ देर बाद जयपाल अपने कमरे में जाकर अपनी पत्नी से कहा कि उसने अपनी दादी की हत्या कर दी है। जब उसकी पत्नी के होश उड़ गए। फिर वह अपनी पत्नी की साड़ी को लेकर घर से बाहर निकला तो उसकी पत्नी भी उसके पीछे-पीछे गई और अपने जेठ को इस बारे में बताई। तब जयपाल की पत्नी व उसका बड़ा भाई घर से कुछ दूर आगे जाकर देखे तो जयपाल फांसी लगाने के लिए आम पेड़ पर चढ़ा हुआ था। वहीं फंदा भी तैयार कर लिया था। जिसे देख उसकी पत्नी व बड़े भाई ने चोर मचाया तो वह पेड़ से नीचे कूद कर भाग गया। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा कार्रवाई कर शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया गया।

गिरफ्तारी के बाद होगा हत्या के कारणों का खुलासा
पुलिस ने बताया कि आरोपी को पकडऩे के लिए उसके छिपने के संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल रहा है। पुलिस सूत्रों की मानें तो वह जंगल में छिपा हुआ हो सकता है। पुलिस का कहना है कि उसने अपनी दादी को किसी वजह से मारा इसकी जानकारी किसी को नहीं है। ऐसे में उसके गिरफ्त में आते ही हत्या के कारणों का खुलासा हो सकेगा। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम करते हुए आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो