हीरे का व्यापार करने दहेज में मांगा पांच करोड़, नहीं मिला तो पत्नी को करने लगा प्रताड़ित

- पति ने हीरे का व्यापार करने दहेज में मांगा पांच करोड़
- दहेज में नहीं मिला पांच करोड़ तो पत्नी को करने लगा प्रताड़ित
- शिकायत के पुलिस आरोपी को मुंबई से पकड़ कर लाई रायगढ़

By: Ashish Gupta

Updated: 18 Mar 2021, 08:50 PM IST

रायगढ़. हीरे का व्यापार करने के लिए विवाहिता से पांच करोड़ रुपए दहेज में मांगे जाने का मामला सामने आया है। नहीं मिलने पर पति व ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा विवाहिता को प्रताड़ित किया गया। इस मामले की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी को मुंबई से पकड़ कर लाई है।

यह भी पढ़ें: ATM में कैश जमा करने वाले अधिकारी की इस करतूत से हर कोई हैरान, चोरी छिपे करता था ये काम

इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शहर के केवड़ाबाड़ी में रहने वाले व्यवसायी परिवार की बेटी का विवाह बीते 7 दिसंबर 2011 को अंधेरी मुंबई में रहने वाले मोहित अग्रवाल से हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही हीरे का व्यापार करने के लिए पत्नी से दहेज में पांच करोड़ रुपए लाने के लिए दबाव बनाने लगा। पत्नी ने जब इससे इंकार किया तो पति सहित सास मंजू अग्रवाल, ससुर महेंद्र अग्रवाल व देवर भारत अग्रवाल के द्वारा प्रताड़ित किए जाने लगा।

यह भी पढ़ें: लिव इन में रहते हैं तो पढ़ लीजिए यह खबर, कैसे बेरहमी से प्रेमी ने प्रेमिका को मारा चाकू

विवाहिता ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। सूचना मिलने पर विवाहिता का पिता बेटी के ससुराल पहुंचा और दामाद सहित उसके परिजनों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे नहीं माने। ऐसे में वह बेटी को अपने पास ले आया। इसके बाद मामले बीते 11 फरवरी को इसकी शिकायत एसपी संतोष कुमार सिंह से की गई। मामले की शिकायत मिलने पर कोतवाली पुलिस की टीम मुंबई पहुंची और आरोपी मोहित को गिरफ्तार कर रायगढ़ लाई।

Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned