मुसाफिरखाना में महिलाओं के करीब लेटने का प्रयास करने वाले आयुर्वेद दवा विके्रता को जीआरपी ने पकड़ा

मुसाफिरखाना में महिलाओं के करीब लेटने का प्रयास करने वाले आयुर्वेद दवा विके्रता को जीआरपी ने पकड़ा

Shiv Singh | Publish: Sep, 05 2018 08:56:50 PM (IST) Raigarh, Chhattisgarh, India

महिला यात्रियों की शिकायत पर जीआरपी ने पकड़ा, दर्ज हुआ जुर्म

रायगढ़. रायगढ़ रेलवे स्टेशन पर जन्मष्टमी के भीड़ के बीच देर रात एक आयुर्वेद दवा के विक्रेता, महिला यात्रियों के करीब यहां-वहां जाकर सो रहा था। जब परेशान महिला यात्रियों ने इसकी शिकायत जीआरपी के जवानों से की तो संबधित को पकड़ कर थाने लाया गया। जहां उससे पूछताछ के बाद जीआरपी ने जुर्म दर्ज कर जेल दाखिल करने की कवायद में जुट गई है।

रायगढ़ जीआरपी ने मंगलवार की देर रात एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ कर थाने लेे आई। मिली जानकारी के अनुसार उक्त व्यक्ति का नाम तारीफु रहमान पिता अख्तर रहमान 39 वर्ष है। जो ओडि़शा के हिमगीर से रायगढ़ आकर आयुर्वेद की दवा व कपड़े की बिक्री करता है।

खास बात तो यह है कि वो कपड़े व आयुर्वेद की दवा को सिर्फ रेलवे के चतुर्थ वर्ग कर्मचारी को ही बेचता है। हलांकि जब उसे जीआरपी ने पकड़ा तो उसके पास कोई आयुर्वेद की दवा नहीं थी। मंगलवार की रात जन्माष्टमी की भीड़ भाड़ के बीच तारीफु, रेलवे स्टेशन के मुसाफिरखाना में सोई महिला यात्रियों के करीब जाकर सोने की कोशिश कर रहा था। अगर एक महिला आपत्ति करती तो दूसरी महिला के करीब जाकर सो जाता था। इस बीच एक महिला ने आपत्ति दर्ज कराते हुए इस मामले की मौखिक शिकायत जीआरपी के जवान से की।

Read more : वनांचल क्षेत्र का ये स्कूल शिक्षकों की दृढ़ इच्छा शक्ति से पूरे जिले का ध्यान खींच रहा अपनी ओर

जिसके बाद तरीफ को पकड़ कर थाने लाया गया। जानकारों की माने तो जब देर रात उसे जीआरपी ने पकड़ा तो वो नशे में भी धुत था। बुधवार की जब उसका नशा उतरा तो उसे अपनी गलती की एहसास हुआ। जिसके बाद वो अपनी गलती पर अफसोस भी कर रहा था। पर उससे पहले जीआरपी ने आरोपी के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया था। ऐसे में, अब उसे कोर्ट में पेश कर जेल दाखिल करने की कवायद की जा रही है।

Ad Block is Banned