scriptपुलिस ने दिया हाथ तो युवक ने बाइक की रफ्तार कर दी तेज, घेराबंदी कर पुलिस ने गांजा तस्कर को पकड़ा | Hemp smuggling: Hemp smuggler arrested | Patrika News

पुलिस ने दिया हाथ तो युवक ने बाइक की रफ्तार कर दी तेज, घेराबंदी कर पुलिस ने गांजा तस्कर को पकड़ा

locationरायगढ़Published: Mar 23, 2020 01:05:21 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Hemp smuggling: ओडिशा से गांजा तस्करी कर छत्तीसगढ़ में प्रवेश करने के दर्जनों मामले सामने आ चुके हैं। पुलिस ने भी कार्रवाई करते हुए कई आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचाया इै। इसके बाद भी गांजा तस्करी थमने का नाम नहीं ले रही है।

पुलिस ने दिया हाथ तो युवक ने बाइक की रफ्तार कर दी तेज, घेराबंदी कर पुलिस ने गांजा तस्कर को पकड़ा

पुलिस ने दिया हाथ तो युवक ने बाइक की रफ्तार कर दी तेज, घेराबंदी कर पुलिस ने गांजा तस्कर को पकड़ा

रायगढ़. ओडिशा से गांजा की तस्करी कर ला रहे एक तस्कर को डोंगरीपाली पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा है। पुलिस ने आरोपी से करीब साढ़े सात किलो गांजा व बाइक को जब्त कर लिया है। वहीं आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार 21 मार्च को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक युवक बाइक में गांजा लेकर बिक्री करने के लिए सोहेला ओडिशा मार्ग से बरमकेला की ओर जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम गवाहों के साथ डोंगरीपाली गैस गोदाम के पास पहुंची और घेराबंदी कर आरोपी के आने का इंतजार करने लगी। कुछ देर बाद पुलिस को मुखबिर के बताए अनुसार आरोपी सोहेला की ओर से आता दिखा। जिसे पुलिस ने रूकने का इशारा किया तो अचानक पुलिस को देख आरोपी घबरा गया और भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन पहले से घेराबंदी कर चुके पुलिस ने उसे पकड़ लिया।
यह भी पढ़ें
महिला को पसंद नहीं आया जींस पैंट तो कंपनी को लौटाया, रुपए रिफंड की चाह में 94 हजार रुपए की ठगी


पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम शान्तनु मेहर (26) निवासी रामजीनगर सोनपुर थाना सोनपुर जिला सोनपुर ओडिशा बताया। पुलिस ने आरोपी के पास रखे बैग की जांच की तो उसमें सात पैकेट में भरा सात किलो 250 ग्राम गांजा मिला। इसकी कीमत 35 हजार रुपए बताई जा रही है। ऐसे में पुलिस ने आरोपी खिलाफ अपराध दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं गांजा व बाइक को जब्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो