scriptशराब की लत ने युवक को बनाया पत्नी का कातिल, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल | Husband killed wife in drunk at home in Raigarh | Patrika News

शराब की लत ने युवक को बनाया पत्नी का कातिल, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

locationरायगढ़Published: Feb 17, 2020 04:45:34 pm

Submitted by:

CG Desk

पत्नी की हत्या करने वाला आरोपी पति गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल .

शराब की लत ने युवक को बनाया पत्नी का कातिल, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

शराब की लत ने युवक को बनाया पत्नी का कातिल, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में शुक्रवार को पत्नी की हत्या कर फरार हो जाने वाले आरोपी पति को चक्रधर नगर पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि शराब की लत ने पति को अपनी ही पत्नी का हत्यारा बना दिया। अब वह जेल में सलाखों के पीछे अपना दिन काटेगा।
मिली जानकारी के अनुसार घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पुलिस से बचने के लिए रायगढ़ में ही इधर-उधर छिप रहा था, लेकिन आरोपी को पकडऩे के लिए पूरे शहर में पुलिस बिछी हुई थी। इसी बीच पुलिस ने आरोपी को कोतवाली थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। ज्ञात हो कि लक्ष्मी प्रसाद कन्नौजे केलो विहार कॉलोनी में अपने परिवार के साथ किराए पर रहता है। वहीं पीडब्ल्यूडी विभाग में ड्राइवरी का काम करता है। पुलिस ने बताया कि लक्ष्मी प्रसाद शराब पीने का आदी था। पुलिस ने बताया कि उसकी पत्नी कांतिबाई कन्नौजे भी शराब पीती थी। शराब पीने के बाद दोनों में अक्सर झगड़ा-विवाद और मारपीट होता था। वहीं आरोपी अपने बेटे से भी शराब के नशे में लड़ाई झगड़ा करता रहता था।
13 फरवरी को लड़ाई झगड़ा से परेशान होकर आरोपी का बेटा अपनी पत्नी व बच्चों को लेकर गांव चला गया था। घर में कांति बाई कन्नौजे व उसका पति लक्ष्मी प्रसाद कन्नौजे थे। दोपहर में महिला छत में धूप सेंक रही थी। तभी उसका पति शराब पीकर वहां पहुंचा और दोनों में झगड़ा शुरू हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो