पति ने पहले की जंगल में पत्नी की हत्या फिर शव को कंधे में लादकर पंहुचा घर, तभी...

शराब पीकर घर लौट रहे पति - पत्नी के बीच किसी बात को लेकर हुआ था विवाद।

रायगढ़ . छत्तीसगढ़ में आपराधिक मामलों के साथ विवाद के चलते हत्या की भी गिनती बढ़ते जा रही है। हाल ही में रायगढ़ जिले अंतर्गत लैलूंगा थाना क्षेत्र में एक ऐसी घटना घटी है जिसे जान आप भी दंग रह जाएंगे। दरअसल शराब पीकर घर लौट रहे पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद पति ने बीच जंगल में अपनी पत्नी की गला दबा कर हत्या कर दी और शव को पीठ में लादकर घर ले आया। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

क्या है पूरा मामला
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम चवंरपुर निवासी मरियानुस कुजूर पिता लुकस कुजूर (38) 29 अक्टूबर को अपनी पत्नी कुंतिला कुजूर के साथ गांव से कुछ दूर कमिल के यहां हडिय़ा शराब पीने गया था। दोनों पति-पत्नी हडिय़ा शराब पीकर घर वापस आ रहे थे। शाम करीब 4 बजे रास्ते में दोनों के बीच आपसी विवाद हो गया। ऐसे में मरियानुस का पारा चढ़ गया और उसने रास्ते में ही डुक्काटोंगरी जंगल के पास अपनी पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दिया। इसके बाद शव को अपने कंधे में लाद कर उसे घर ले आया।

रात में मरियानुस के पड़ोसियों व आसपास के लोगों को इसकी भनक लगी तो वे मरियानुस कुजूर के घर पहुंच गए।पड़ोसियों ने जब घर पहुंचकर देखा और पूछताछ की तो मरियानुस ने अपनी पत्नी की हत्या करने की बात को कबुल लिया। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

Click & read More Chhattisgarh News.

नाबालिग का अपहरण कर 5 युवकों ने दिया गैंगरेप को अंजाम फिर रेलवे स्टेशन में छोड़कर फरार हुए आरोपी

छत्तीसगढ़ में हो रहा है ATM क्लोनिंग, ग्राहकों का डेटा चुराकर बना रहे डुप्लीकेट ATM Card, रहे सतर्क

बीवी की बहन पर बिगड़ी जीजा की नीयत, आधी रात पहुंच गया कमरे में और करने लगा...

Bhupesh Tripathi
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned