scriptशराब पीने के लिए पति ने मांगा पैसा, पत्नी ने देने से किया इंकार तो सीने में घोंपा चाकू, मौत | Husband killed wife with a knife | Patrika News

शराब पीने के लिए पति ने मांगा पैसा, पत्नी ने देने से किया इंकार तो सीने में घोंपा चाकू, मौत

locationरायगढ़Published: Mar 28, 2020 08:16:02 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Murder Case: शराब पीने के लिए पैसे नहीं मिलने पर पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

शराब पीने के लिए पति ने मांगा पैसा, पत्नी ने देने से किया इंकार तो सीने में घोंपा चाकू, मौत

शराब पीने के लिए पति ने मांगा पैसा, पत्नी ने देने से किया इंकार तो सीने में घोंपा चाकू, मौत

रायगढ़. रैरुमाखुर्द चौकी क्षेत्र अंतर्गत एक महिला ने अपने पति को शराब पीने के लिए रुपए नहीं दिया तो आरोपी पति ने उसके सीने पर धारदार चाकू से कई बार हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उसे रिमांड में जेल भेज दिया गया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतका मनियारो बाई (50) ग्राम रैरुमाखुर्द में अपने पति नान्ही राम और बेटे के साथ रहती थी। उसका पति नान्ही राम शराब पीने का आदी था, वहीं कुछ कामकाज भी नहीं करता था। वह अक्सर अपनी पत्नी से शराब पीने के लिए रुपए मांगता। वहीं रुपए नहीं मिलने पर उसके साथ झगड़ा करता था।
यह भी पढ़ें
चार लाख रुपए लेकर गांजा तस्कर को छोडऩे वाले तीन आरक्षक को एएसपी ने किया लाइन अटैच

27 मार्च की सुबह करीब 10 बजे भी नान्ही राम मनियारो से शराब पीने के लिए रुपए की मांग कर झगड़ा कर रहा था। जिसे देख उसके बेटे ने उसे मना किया तो उसको भी मारने के लिए उतारू हो गया। तभी मनियारो बाई ने अपने पति से कहा कि उसके पास रुपए नहीं है वह कहां से उसे शराब पीने के लिए रुपए देगी तो आरोपी भड़क गया। वहीं उसके साथ मारपीट करने लगा।

इसके बाद आरोपी घर से धारदार चाकू ले आया और मनियारो बाई के सीने पर कई बार हमला कर दिया। जिससे मनियारो बाई की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना कर शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। मृतका के बेटे की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उसे रिमांड में जेल भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो