scriptपति ने दी बीवी की मरने की खबर, जब हत्यारे की खोज में जुटी पुलिस तो पति ने कर दिया ऐसा काम | Husband missing with child after wife death in home | Patrika News

पति ने दी बीवी की मरने की खबर, जब हत्यारे की खोज में जुटी पुलिस तो पति ने कर दिया ऐसा काम

locationरायगढ़Published: Dec 09, 2019 06:09:31 pm

Submitted by:

CG Desk

बंद कमरे में मिली महिला की लाश, पति ने ससुर को फ़ोन करके बुलाया घर, मामले में उसका पति अब तक फरार।

पति ने दी बीवी की मरने की खबर, जब हत्यारे की खोज में जुटी पुलिस तो पति ने कर दिया ऐसा काम

पति ने दी बीवी की मरने की खबर, जब हत्यारे की खोज में जुटी पुलिस तो पति ने कर दिया ऐसा काम

रायगढ़ . छत्तीसगढ़ में अपराध लगातार बढ़ रहे हैं इसी बीच रायगढ़ जिले से एक खबर प्रकाश में आई है। पूंजीपथरा के ग्राम गेरवानी में बंद कमरा में संदिग्ध परिस्थिति में मिली महिला की लाश मिली है। हमारे समाज में पति पत्नी का रिस्ता पवित्र माना जाता है लेकिन इस केस में पुलिस को उसके पति पर शंका हो रही है। क्योंकि घटना के बाद से आरोपी अब तक फरार है और पुलिस को उसका कोई पता नहीं चल पा रहा है। इधर पुलिस डॉक्टरों से मृतिका की शॉर्ट पीएम रिपोर्ट मांग रही है तो डॉक्टर पूरी पीएम रिपोर्ट देने की बात कह रहे हैं।
इस घटना की सबसे खास बात यह है कि महिला के मौत की जानकारी उसके पति ने ही अपने ससुर को फोन पर दी थी। इसके बाद से वह अपनी दो साल की बेटी को लेकर फरार हो गया। उसी दिन आरोपी ने जांजगीर-चांपा में अपनी बेटी को अपने रिश्तेदार के यहां छोड़ दिया। इसके बाद से उसका कोई पता नहीं चल रहा है। ऐसे में पुलिस आशंका व्यक्त कर रही है कि आखिर उसका पति पुलिस से भाग क्यों रहा है।
यही कारण है पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है। ज्ञात हो कि 1 दिसंबर की सुबह ग्राम गेरवानी निवासी हेमलता यादव की उसके घर के अंदर बंद कमरे में लाश मिली थी। वहीं उसके मुंह से झाग भी निकला हुआ था। शुरुआती दौर में पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर लिया है। लेकिन पुलिस का कहना है कि मामला संवेदनशील लग रहा है। महिला का पीएम रिपोर्ट आने और उसके पति के पकड़ाने पर ही इसकी वास्तिवकता सामने आएगी।
घटना के बाद से महिला का पति फरार है, जिसकी पतासाजी की जा रही है। अभी तक हमें महिला का पीएम रिपोर्ट भी नहीं मिल सका है। जिससे कार्रवाई आगे नहीं बढ़ पा रही है।
अमित सिंह, टीआई पूंजीपथरा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो