scriptजांच में पुलिस टीम ने ऑटो चालक को रुकवाया, भीतर झांककर देखा तो पुलिस के उड़ गए होश | Illegal liquor seized | Patrika News

जांच में पुलिस टीम ने ऑटो चालक को रुकवाया, भीतर झांककर देखा तो पुलिस के उड़ गए होश

locationरायगढ़Published: Nov 19, 2019 12:53:48 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Illegal liquor: चक्रधरनगर पुलिस ने ऑटो में भारी मात्रा में शराब परिवहन कर रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं आरोपियों से अंग्रेजी शराब जब्त कर उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है।

जांच में पुलिस टीम ने ऑटो चालक को रुकवाया, भीतर झांककर देखा तो पुलिस के उड़ गए होश

जांच में पुलिस टीम ने ऑटो चालक को रुकवाया, भीतर झांककर देखा तो पुलिस के उड़ गए होश

रायगढ़. पुलिस को 17 नवंबर को मुखबिर से सूचना मिली कि दो लोग ऑटो में छोटे अतरमुड़ा से मरीन ड्राइव होते हुए अवैध रूप अंग्रेजी शराब बिक्री करने के लिए लेकर जा रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम गवाहों के साथ इंडियन स्कूल मरीन ड्राइव के पास पहुंची और घेराबंदी कर आरोपी के आने का इंतजार करने लगी। इसी बीच पुलिस को ऑटो आता दिखा। इसके बाद पुलिस ने ऑटो को रूकवाया। वहीं ऑटो की जांच की गई तो उसमें भारी मात्रा में कार्टून में शराब भरा मिला।
यह भी पढ़ें
अब तक 90 हजार मकानों का आर्थिक सर्वेक्षण, धार्मिक स्थलों से भी लिया गया कमाई का विवरण

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम सूर्यालाल सारथी (31) जोगीडीपा जगन्नाथ मंदिर व गुरु प्रसाद सारथी (30) जोगीडीपा जगन्नाथ मंदिर के पास बताया। पुलिस की पूछताछ में दोनों आरोपियों ने मिल कर अवैध शराब बिक्री करने की बात को स्वीकारा। पुलिस ने ऑटो में रखे कार्टून की जांच की तो उसमें 13 बीयर, छह पाव अंग्रेजी शराब, केन बीयर सात नग, एक बोतल अंग्रेती शराब मिला। जिसकी कीमत 4050 रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपियों से शराब रखने व परिवहन करने संंबंधी दस्तावेज की मांग की तो उनके पास कोई कागजात नहीं मिला। ऐसे में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। वहीं मामले की विवेचना की जा रही है।
यह भी पढ़ें

Chhattisgarh News

25 पाउच महुआ शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार
इधर पुसौर पुलिस ने भी 25 पाउच महुआ शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने ग्राम बोड़ाझरिया होटल पास आरोपी गाडा राम बंजारा (60) निवासी बोडाझरिया के कब्जे से 23 पाउच महुबा शराब जब्त किया है, जिसे वह बिक्री करने के लिए रखा था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है। सारंगढ़ पुलिस ने भी 18 पाव देशी शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो