scriptशौचालय जाने के मांगे पांच सौ रुपए, नहीं दिए तो कर दी पिटाई | In the name of going to toilet, case of assault | Patrika News

शौचालय जाने के मांगे पांच सौ रुपए, नहीं दिए तो कर दी पिटाई

locationरायगढ़Published: Mar 18, 2019 05:47:52 pm

Submitted by:

Shiv Singh

जूटमिल चौकी अंतर्गत शौचालय जाने के नाम पर पांच सौ रुपए मांगने तथा रुपए नहीं देने पर मारपीट करने का मामला

शौचालय जाने के मांगे पांच सौ रुपए, नहीं दिए तो कर दी पिटाई

शौचालय जाने के मांगे पांच सौ रुपए, नहीं दिए तो कर दी पिटाई

रायगढ़. जूटमिल चौकी अंतर्गत शौचालय जाने के नाम पर पांच सौ रुपए मांगने तथा रुपए नहीं देने पर मारपीट करने का मामला सामने आया है। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा ३२७ के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। मामले की विवेचना की जा रही है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी दिनेश सिंह राजपुत पिता स्व. जगदंबा प्रसाद राजपुत मैं सोनुमुड़ा का रहने वाला है। वहीं नाज फेब्रिकेशन किरोडीमलनगर के यहां वेल्डिंग का काम करता है। १५ मार्च की दोपहर दिनेश अपने साथी पिंकू चौहान के साथ शौच करने के लिए कोकड़ीतराई बस्ती के शौचालय गया था। वहां पर कोकड़ीतराई का वरूण चौहान बैठा था, इन्हें देखकर बोला कि शौचालय का उपयोग करना है तो पांच सौ रुपए देना पड़ेगा। इस पर दिनेश ने उसे कहा कि हम मजदूरी करने वाले लोग हैं, हजार पास पैसा नहीं है। इतने में आरोपी वरूण चौहान भड़क गया और तुम लोग पैसा नही देते हो कहकर जान से मारने की धमकी देते हुए दिनेश को थप्पड़ से मारपीट किया। वहीं उसकी बाइक की चाबी को भी छीन लिया। प्रार्थी द्वारा मांगने पर भी आरोपी उसकी बाइक की चाबी को नहीं दे रहा था। ऐसे में वह अपने मालिक मोहम्मद इकबाल को घटना के बारे में बताया। इसके बाद उसकी मालिक ने उसे बाइक की चाबी दिलवाया। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो