scriptIn the public darshan of SP, people said that illegal liquor is being | एसपी के जनदर्शन में लोगों ने कहा बिक रही है अवैध शराब | Patrika News

एसपी के जनदर्शन में लोगों ने कहा बिक रही है अवैध शराब

सरकारी भूमि पर अवैध कब्जा किए जाने की भी आई शिकायत
पुसौर थाना में लगाया गया था जनदर्शन

रायगढ़

Published: April 07, 2022 07:53:17 pm

रायगढ़. पुसौर थाना क्षेत्र में एसपी अभिषेक मीणा के जनदर्शन में लोगों ने कच्ची शराब अवैध रूप से बिक्री किए जाने की शिकायत की। इसके अलावा सरकारी भूमि पर भी अवैध कब्जा किए जाने की शिकायत लोगों के द्वारा की गई। एसपी ने इसमें त्वरित कार्रवाई करने की बात कही।
जनदर्शन में उपस्थित गणमान्य नगरिकों द्वारा एक एक कर अपनी शिकायत/सुझाव प्रस्तुत किया गया। इस क्रम में ग्राम पंडिगांव की एक महिला के साथ ओडिसा के व्यक्ति के द्वारा धोखाधडी के संबंध में उचित कार्रवाई करने मौखिक शिकायत किया गया। उन्हें पुलिस अधीक्षक द्वारा लिखित शिकायत देने कहते हुए थाना प्रभारी पुसौर को विधिवत कार्रवाई करने निर्देशित किया गया। अरूण गुप्ता (बी.डी.सी. पति) द्वारा ग्राम मिडमिडा में अवैध शराब बिक्री पर रोक लगाने कहा गया जिस पर एसपी मीना द्वारा चौकी प्रभारी जुटमिल को त्वरित कार्रवाई करने मंच से निर्देशित किया गया। ग्राम कोडपाली मे मंदिर का जमीन में अवैध कब्जा के संबंध में मौखिक शिकायत पर मौके पर उपस्थित एन.के. सिन्हा तहसीलदार पुसौर को बेजा कब्जा हटाने कार्रवाई करने कहा गया। वहीं ग्राम पंचायत के सरपंच विरेन्द्र गुप्ता द्वारा एसपी मीना को डायल 112 के रिस्पांस समय को और बेहतर कराने कहा गया। मौके पर उपस्थित जन प्रतिनिधि एवं आम नागरिकों द्वारा पुसौर पुलिस की कार्रवाई को लेकर कोई शिकायत प्रस्तुत नहीं किया गया।
इनकी रही मौजूदगी
कार्यक्रम में दिलीप पाण्डे सदस्य बीज निगम छत्तीसगढ़, आकाश मिश्रा जिला पंचायत सदस्य रायगढ़, गोपिका प्रमोद गुप्ता जिला पंचायत सदस्य रायगढ़, सुशील भोय अध्यक्ष जनपद पंचायत पुसौर, गोपी चौधरी उपाध्यक्ष जनपद पंचायत पुसौर, मोहित सतपथी उपाध्यक्ष नगर पंचायत पुसौर, किशोर कसेर पूर्व अध्यक्ष जनपद पंचायत पुसौर, रोहित पटेल विधायक प्रतिनिधि विधायक रायगढ़, नरेश तिवारी विधायक प्रतिनिधि विधायक खरसिया एवं उच्च शिक्षा मंत्री छत्तीसगढ़ शासन, एन.के. सिन्हा तहसीलदार पुसौर, प्रकाश पटेल नायब तहसीलदार पुसौर नितेश उपाध्याय सी.ई.ओ. जनपद पंचायत पुसौर व अन्य थे।
raigarh
एसपी के जनदर्शन में लोगों ने कहा बिक रही है अवैध शराब

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

द्वारकाधीश मंदिर में पूजा के साथ आज शुरू होगा BJP का मिशन गुजरात, मोदी के साथ-साथ अमित शाह भी पहुंच रहेRajasthan: एंटी करप्शन ब्यूरो की सक्रियता से टेंशन में Gehlot Govt, अब केंद्र की तरह जांच से पहले लेनी होगी अनुमतिVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्मओडिशा में "भ्रूण लिंग" जांच गिरोह का भंडाफोड़, 13 गिरफ्तारमां की खराब तबीयत के बावजूद बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे ओबेड मैकॉय, संगकारा ने जमकर की तारीफRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चदिल्ली में डबल मर्डर से सनसनी! एक की चाकू से गोदकर हत्या, दूसरे को गोली मारीEncounter In Ghaziabad: बदमाशों पर कहर बनकर टूटी पुलिस, एक रात में दो इनामी अभियुक्तों को किया ढेर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.