scriptपत्नी बनाउंगा कह कर नाबालिग से करता रहा घिनौना काम, गर्भवती हुई तो युवक ने शादी से कर दिया इंकार, फिर ये हुआ… | Incest used with minor girl | Patrika News

पत्नी बनाउंगा कह कर नाबालिग से करता रहा घिनौना काम, गर्भवती हुई तो युवक ने शादी से कर दिया इंकार, फिर ये हुआ…

locationरायगढ़Published: Jul 12, 2019 08:55:20 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

जूटमिल चौकी क्षेत्र अंतर्गत एक नाबालिग लड़की को पत्नी बनाने की बात कहते हुए आरोपी युवक उसके साथ करीब एक साल तक अनाचार करता रहा। जब नाबालिग गर्भवती हुई तो आरोपी ने शादी से इंकार कर दिया, फिर…

पत्नी बनाउंगा कह कर नाबालिग से करता रहा घिनौना काम, गर्भवती हुई तो युवक ने शादी से कर दिया इंकार, फिर ये हुआ...

नाबालिग से करता था गलत काम, पुलिस के पास पहुंची नाबालिग क्या था मामला पढ़िए पूरी खबर…

रायगढ़. पीडि़ता ने घटना की रिपोर्ट चौकी में की, जहां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 6 पॉस्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उसे रिमांड में जेल भेज दिया गया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी छोटेलाल अजय पिता आलेख राम (24) निवासी बसना जिला महासमुंद, हाल मुकाम बोंदाटिकरा ने करीब एक साल पूर्व जूटमिल क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की को अपने प्यार के जाल में फंसाया। वहीं उसे शादी करने का भरोसा दिला कर उसके साथ लगातार अनाचार (Rape) करता रहा। इस बीच नाबालिग चार माह की गर्भवती हो गई। ऐसे में नाबालिग ने गर्भवती होने की जानकारी छोटेलाल को दी। इसके बाद से छोटे लाल नाबालिग से दूरी बनाने लगा।
जब नाबालिग ने उसे शादी के लिए दबाव बनाया तो उसने शादी करने से साफ इंकार कर दिया। तब नाबालिग ने खुद को ठगा महसूस करते हुए घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। जिसे सुन परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। आखिरकार पारिवारिक सलाह मशवरा के बाद पीडि़त परिजनों ने न्याय पाने के लिए पुलिस के पास जाना उचित समझा और घटना की रिपोर्ट चौकी में की गई। इसके बाद पुलिस ने तत्काल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जिसे शुक्रवार को रिमांड में जेल भेज दिया गया है।
यह भी पढ़ें
जिला स्तर पर सड़क दुर्घटनाओं में होने वाले मौत के संबंध में राजधानी में यातायात प्रभारियों की ली गई समीक्षा बैठक

नहीं हो सकती थी शादी
मामले की जांच कर रहे एसआई थानूराम नायक ने बताया कि नाबालिग द्वारा दबाव बनाने पर भी यह शादी नहीं हो सकती थी। क्योंकि लडक़ी नाबालिग है और बाल विवाह अपराध है। ऐसे में अगर आरोपी शादी के लिए मान भी जाता तो संबंधित संस्था उसे शादी नहीं करने देती। फिलहाल इस मामले की विवेचना की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो