सुबह-सुबह पुलिस जवानों की टीम को देखकर घबराए मोहल्लेवासी, जवानों ने घर-घर दस्तक देकर ली ये जानकारी

सुबह-सुबह पुलिस जवानों की टीम को देखकर घबराए मोहल्लेवासी, जवानों ने घर-घर दस्तक देकर ली ये जानकारी

Shiv Singh | Publish: Sep, 09 2018 05:38:17 PM (IST) Raigarh, Chhattisgarh, India

- एक दर्जन से अधिक संदिग्धों को चौकी भी लाया गया

रायगढ़. जूटमिल चौकी क्षेत्र के सबसे बड़े मुहल्ला मिट्ठुमुड़ा में अहले सुबह बड़ी संख्या में पुलिस के अधिकारी व जवानों ने धावा बोला। इस बीच कई लोगों की नींद भी नहीं खुली थी। पुलिस ने विधानसभा चुनाव को लेकर क्षेत्र में रह रहे ऐसे किराएदारों को खंगाला। जिनके पास पहचान पत्र व किराएदर से संबंधित दस्तावेज नहीं थे। इस बीच एक दर्जन से अधिक संदिग्धों को चौकी भी लाया गया है। जिनके दस्तावेजा की जांच कर पूछताछ की जा रही है।

विधानसभा चुनाव में भले ही दो माह शेष है, पर रायगढ़ पुलिस उसकी तैयारियों में अभी से जुट गई है। लगतार हो रहे मैराथन बैठक के बाद पहली बार अब घर-घर दस्तक देकर संदिग्धों की खोज खबर ली जा रही है। जिसकी शुरुआत रविवार को जूटमिल चौकी क्षेत्र के सबसे बड़े मुहल्ले मिट्ठुमुड़ा से की गई।

Read More : Video Gallery : एससी-एसटी के प्रस्तावित विधेयक को निरस्त करने युवा क्षत्रिय महासभा ने निकाली रैली

 

सीएसपी सिद्धार्थ तिवारी की अगुवाई में जूटमिल चौकी प्रभारी अंजना केरकेट्टा, कोतरारोड टीआई विवेक पाटले, चक्रधर नगर टीआई युवराज तिवारी व लाइन से पर्याप्त संख्या में जवानों की एक टीम ने मुहल्ले में सुबह छह बजे धावा बोला। मुहल्ले के उस घर को चिन्हित किया गया, जहां किराएदार रहे रहे हैं।

Read More : तीन साल बाद कोर्ट ने इस मामले में सुनाया फैसला, महापौर ने ली राहत की सांस

 

उक्त घर के मकान मालिक व किराएदार से पूछताछ कर उनके पहचान पत्र से संबंधित दस्तावेज को खंगाला गया। जिनके पास पहचान पत्र नहीं मिले या फिर जिनके जवाब संतोषजनक नहीं मिले। ऐसे करीब एक दर्जन लोगों को जूटमिल चौकी लाया गया है। जिनसे उनके रायगढ़ में आने, काम-काज व अन्य जानकारी को एकत्रित की जा रही है। इस कड़ी में उनके बताए अनुसार उनके गृह ग्राम के थाने से भी संबंधित की जानकारी मंगाने की कवायद की जा रही है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned