script

युवक का अपहरण कर तलवार से हमला, हवाई फायर कर फैलाई दहशत

locationरायगढ़Published: Feb 18, 2017 11:29:00 pm

Submitted by:

tej narayan

क्षेत्र के हरिपुरा चौराहे से शनिवार को एक युवक का अपहरण कर कुछ लोगों ने उस पर तलावार से हमला कर दिया। इस दौरान हवाई फायर कर दहशत फैलाई गई। करीब तीन घण्टे घुमाने के बाद अपहरणकर्ता युवक को जंगल में हमला कर पटक गए। उसे लहूलुहान हालत में महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

क्षेत्र के हरिपुरा चौराहे से शनिवार को एक युवक का अपहरण कर कुछ लोगों ने उस पर तलावार से हमला कर दिया। इस दौरान हवाई फायर कर दहशत फैलाई गई। करीब तीन घण्टे घुमाने के बाद अपहरणकर्ता युवक को जंगल में हमला कर पटक गए। उसे लहूलुहान हालत में महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। इस संबंध में रिपोर्ट माण्डल थाने में दी गई।
जाम में फंसे एसिड से भरे ट्रक को मारी टैंकर ने टक्कर, आधा दर्जन लोग झुलसे

सहायक उपनिरीक्षक प्रतापसिंह के अनुसार नागा का बाडि़या निवासी पूरण गुर्जर हरिपुरा चौराहे पर किराए के मकान में रहता है। वह सुबह कमरे में था। इस दौरान सांवरा गुर्जर समेत कुछ लोग जीप लेकर वहां पहुंचे। हवाई फायर करके वे जबरन मकान में घुस गए। इससे वह और आसपास रहने वाले लोग दहशत में आ गए। इस दौरान सांवरा ने तलवार से वार किया। जो पूरण के हाथ पर लगा। आरोपित जबरन उसे जीप में बैठाकर ले गए। घर के बाहर लोग जमा हो गए। 
यह वीडियो डाल देगा आपको हैरत में, बालों से 100 फीट तक खींचा ट्रक

अपहरण के बाद वे उससे रास्ते में मारपीट करते रहे। दहीमथा चौराहे पर आरोपितों ने वाहन में पेट्रोल भरवाया। करीब तीन घण्टे तक घुमाने के बाद वह पारू गांव के निकट जंगल में ले गए। वहां तलवार से हमला किया। इससे हाथ और पैर में गम्भीर चोट आई। जख्मी करके आरोपित भाग गए। पूरण ने मोबाइल कर परिचित को बुलाया। उसे एमजीएच भर्ती कराया गया। सूचना पर माण्डल पुलिस वहां पहुंची।
रंजिश को लेकर हमला

पूछताछ में पूरण ने बताया कि तीन साल तक उसने सांवरा के यहां खदान पर काम किया। एक साल पूर्व काम छोड़ दिया और दूसरे स्थान पर काम करने लगा। इससे सांवरा रंजिश रखने लगा। इसी रंजिश के चलते उसने हमला किया। सांवरा पीडि़त पूरण से राशि की भी मांग कर रहा था। 

ट्रेंडिंग वीडियो