scriptKajal Murder case: 3 miscreants had entered in house to rape, murdered | बलात्कार करने घर में घुसे थे 3 बदमाश, युवती ने विरोध किया तो कर दी थी निर्मम हत्या, खींची न्यूड फोटो | Patrika News

बलात्कार करने घर में घुसे थे 3 बदमाश, युवती ने विरोध किया तो कर दी थी निर्मम हत्या, खींची न्यूड फोटो

Kajal Masand Murder Case: 4 दिन पहले बहुचर्चित काजल मसंद हत्याकांड (Kajal Masand Murder case) का पुलिस ने किया खुलासा, डॉग स्क्वायड (Dog Squad) की मदद से आरोपी तक पहुंची पुलिस, शातिर बदमाश है मुख्य आरोपी, बलात्कार (Rape) व पॉक्सो एक्ट के मामले में जा चुका है जेल

रायगढ़

Published: June 19, 2022 07:33:34 pm

रायगढ़. Kajal Masand Murder Case: जिले के हाईप्रोफाइल काजल मसंद हत्याकांड के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। क्षेत्र के नामी बदमाश युवक ने पत्थर से उसकी सिर कुचलकर हत्या कर दी थी। दरअसल आरोपी युवती पर बुरी नजर रखता था। 14 जून को जब युवती घर पर अकेली थी तो आरोपी अपने 2 साथियों के साथ वहां पहुंचा। बलात्कार करने की कोशिश के दौरान युवती ने जब पूरजोर विरोध किया तो उसकी निर्मम हत्या कर दी। हत्या के बाद उसकी न्यूड फोटो (Nude photo) युवती के मोबाइल पर ही खींच ली और भाग निकले थे। डॉग स्क्वायड ने इस हत्याकांड का खुलासा करने में अहम भूमिका निभाई। पुलिस ने मामले में 3 युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
Brutal murder in Raigarh
Kajal Masand

रायगढ़ के स्वास्तिक विहार कॉलोनी निवासी 23 वर्षीय युवती काजल मसंद की 14 जून को अज्ञात लोगों ने पत्थर से सिर कुचलकर निर्मम हत्या कर दी थी। पुलिस ने 4 दिन बाद ही मामले का खुलासा किया। डॉग स्क्वायड की मदद से मिले सबूत के आधार पर पुलिस आरोपियों तक पहुंची।
कड़ाई से पूछताछ में आरोपियों ने हत्या की बात स्वीकार कर ली। मामले का खुलासा करते हुए एसपी लखन पटले ने बताया कि चक्रधरनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत स्वास्तिक विहार कॉलोनी के पीछे मालीडीपा, फुलवारीपारा, बोइरदादर निवासी रामभरोसे चौहान पिता स्व. भोला 26 वर्ष क्षेत्र का नामी बदमाश है।
वह काजल मसंद पर बुरी नजर रखता था। 14 जून को काजल अपनी मां को छोड़कर कॉलोनी में अपने घर पहुंची। इसी बीच पीछा करते हुए रामभरोसे अपने 2 दोस्तों मालीडीपा निवासी गोपाल उर्फ नान साहू पिता नरेश साहू 19 वर्ष व मित्रभानू उर्फ मोनू सोनवानी पिता गोरखनाथ 19 वर्ष के साथ पहुंचा और घर में घुस गया।
युवती से बलात्कार की नियत से वह उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। रामभरोसे की मंशा जानकर युवती ने पूरजोर विरोध किया और शोर मचाने लगी। बलात्कार में असफल रहने पर रामभरोसे घर के बाहर से पत्थर उठा लाया और काजल की सिर कुचलकर हत्या कर दी। इसके बाद तीनों वहां से फरार हो गए।
Kajal Masand murder case
IMAGE CREDIT: Kajal Masand murder case solved
युवती की ली थी न्यूड फोटो
एसपी ने बताया कि युवती की हत्या (Young girl murder) करने के बाद रामभरोसे ने युवती की मोबाइल से ही उसकी नग्न तस्वीर ले ली थी। युवती व उसकी मां के मोबाइल पर एक ही गूगल अकाउंट है, इस कारण यह ही पुलिस के लिए क्लू साबित हुआ। आरोपी ने युवती की मोबाइल पचधारी में फेंक दिया था।
हत्या के बाद रामभरोसे कुत्ता लेने के बहाने किरोड़ीमल चला गया था। पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो रामभरोसे युवती के घर के आस-पास दिखा था। वहीं डॉग स्क्वायड को जब साक्ष्य सुंघाया गया तो वह हर बार रामभरोसे के पास जाकर खड़ा हो जाता था। इसके बाद पुलिस ने उससे कड़ाई से पूछताछ की तो हत्या की बात स्वीकार कर ली।
यह भी पढ़ें
शादीशुदा महिलाएं Google पर सबसे ज्यादा ये चीजें करती हैं सर्च, सामने आईं हैरान करने वाली बातें


बलात्कार के मामले में जा चुका है जेल
मुख्य आरोपी रामभरोसे नामी बदमाश है। एसपी ने बताया कि चक्रधरनगर थाने में आरोपी रामभरोसे के खिलाफ पूर्व में बलात्कार, हत्या का प्रयास, पॉक्सो एक्ट व कई प्रतिबंधात्मक कार्रवाई का केस दर्ज है। वह आए दिन लोगों को नकली गन दिखाकर भी डराता था।
यह भी पढ़ें
प्रेमी के साथ भागी 4 बच्चों की मां, दुखी पति ने 2 मासूम बच्चों को जहर देकर की आत्महत्या


कार्रवाई में ये रहे शामिल
कार्रवाई में सीएसपी दीपक मिश्रा, थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक मनीष नागर, थाना प्रभारी भूपदेवपुर निरीक्षक अमित शुक्ला, चौकी प्रभारी जूटमिल निरीक्षक हर्षवर्धन बैस, थाना प्रभारी चक्रधरनगर एसआई दिनेश बोहिदार, थाना चक्रधरनगर के हेड कांस्टेबल सतीश पाठक, लोमेश राजपूत,
हेम प्रकाश सोन, आरक्षक विक्कू सिंह, चन्द्र कुमार बंजारे, संदीप मिश्रा, श्वेत बारीक, सुशील यादव, महिला आरक्षक राधा टोप्पो, अनिता बेक, आरक्षक हरीश पटेल, धनुर्जय बेहरा तथा साइबर सेल के प्रधान आरक्षक राजेश पटेल, आरक्षक प्रशांत पंडा, धनंजय कश्यप, बृजलाल गुर्जर महिला आरक्षक मेनका चौहान शामिल थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मीन राशि में वक्री होंगे गुरु, इन राशियों पर धन वर्षा होने के रहेंगे आसारइन राशियों के लोग काफी जल्दी बनते हैं धनवान, मां लक्ष्मी रहती हैं इन पर मेहरबानभाग्यवान होती हैं इन नाम की लड़कियां, मां लक्ष्मी रहती हैं इन पर मेहरबानऊंची किस्मत वाली होती हैं इन बर्थ डेट वाली लड़कियां, करियर में खूब पाती हैं सफलताधन को आकर्षित करती है कछुआ अंगूठी, लेकिन इस तरह से पहनने की न करें गलतीपनीर, चिकन और मटन से भी महंगी बिक रही प्रोटीन से भरपूर ये सब्जी, बढ़ाती है इम्यूनिटीweather update news..मौसम की भविष्यवाणी सटीक, कई जिलों में तूफानी हवा के साथ झमाझमस्कूल में 15 साल के लड़के से बनाए अननेचुरल संबंध, वीडियो भी बनाया

बड़ी खबरें

Udaipur Murder Case: पूरे देश में तनाव का माहौल, दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा- CM Ashok Gehlot, देखें Video...Udaipur : उदयपुर में आगजनी-पत्थरबाजी, इंटरनेट बंद, कर्फ्यू लगाया, पूरे राज्य में अलर्टUdaipur में नूपुर शर्मा के सपोर्ट में पोस्ट करने पर युवक की गला काटकर हत्या, सोशल मीडिया पर जारी किया वीडियोMaharashtra Political Crisis: देवेंद्र फडणवीस ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से की मुलाकात, जल्द से जल्द फ्लोर टेस्ट कराने की मांग कीदीपक हुडा ने टी-20 इंटरनेशनल करियर का लगाया पहला शतक, आयरलैंड के गेंदबाजों की उड़ाई धज्जियांPunjab: सीएम भगवंत मान का ऐलान, अग्निपथ के खिलाफ विधानसभा में लाएंगे प्रस्ताव, होगा किसान आंदोलन जैसा विरोध!Maharashtra Political Crisis: पुत्र और प्रवक्ता बालासाहेब के शिवसैनिकों को बोल रहे भैंस-कुत्ता, उद्धव ठाकरे की अपील का एकनाथ शिंदे ने दिया जवाबMaharashtra: ईडी ने शिवसेना नेता संजय राउत को फिर भेजा समन, जमीन घोटाले के मामले में 1 जुलाई को पेश होने के लिए कहा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.