scriptशादी के कुछ दिन पहले भाई-बहन ने युवती का किया अपहरण, फिर कई दिनों तक युवक ने युवती के साथ किया गंदा काम | Kidnapping of a girl | Patrika News

शादी के कुछ दिन पहले भाई-बहन ने युवती का किया अपहरण, फिर कई दिनों तक युवक ने युवती के साथ किया गंदा काम

locationरायगढ़Published: May 17, 2019 09:01:09 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

– पुलिस ने दोनों भाई-बहन के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है, मामले की विवेचना की जा रही है

शादी के कुछ दिन पहले भाई-बहन ने युवती का किया अपहरण, फिर कई दिनों तक युवक ने युवती के साथ किया गंदा काम

शादी के कुछ दिन पहले भाई-बहन ने युवती का किया अपहरण, फिर कई दिनों तक युवक ने युवती के साथ किया गंदा काम

रायगढ़. शादी से कुछ दिन पहले ही भाई-बहन ने मिलकर एक युवती का अपहरण कर लिया। उसके बाद आरोपी जबरन युवती के साथ अनाचार करता रहा। किसी तरह युवती ने घटना की जानकारी अपने रिश्तेदार को दी। तब जाकर वह अपने घर वापस आ सकी। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने दोनों भाई-बहन के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। मामले की विवेचना की जा रही है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लैलूंगा थाना क्षेत्र निवासी 25 वर्षीय युवती का इसी माह सात मई को ग्राम चलता तहसील सीतापुर जिला सरगुजा निवासी एक युवक से शादी होना था। चार मई की रात युवती अपने घर में थी। रात करीब 12 बजे उसे बड़ेनवापारा सरिया निवासी सुशील चौहान पिता मोहनलाल चौहान ने फोन कर कहा कि वह उसके घर के बाहर दरवाजे पर खड़ा है। तब युवती घर से बाहर आई तो आरोपी उसे उसका सीम ले जाने की बात कहते हुए सड़क तरफ चलने लगा। जब युवती उसके पीछे-पीछे गई तो आरोपी उसके मुंह को दबा कर कुछ दूर टॉवर के पास ले गया, जहां आरोपी की बहन चन्द्रकांती खड़ी थी।
यह भी पढ़ें
ट्रेलर की चपेट में आने से युवक की मौत, घटना को अंजाम देकर चालक फरार


इसके बाद दोनों युवती को बाइक में बिठाकर सरिया ले गए। जहां सुशील ने युवती के साथ जबरन अनाचार किया। इसके बाद आरोपी पीडि़ता को रायगढ़, सरिया, सराईपाली, बसना, बरगढ़ सहित अन्य स्थानों पर ले जाकर उसके साथ अनाचार किया। 10 मई को युवती को मौका मिला और उसने अपने रिश्तेदार को फोन कर घटना की जानकारी देते हुए खुद को सरिया में होना बताई। इसके बाद लड़की के घर वाले सरिया पहुंचे और उसे लेकर वापस घर लौटे। इसके बाद युवती ने घटना की रिपोर्ट थाने में की है। जहां पुलिस ने आरोपी भाई-बहन के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो