script

VIKAS YATRA : यहां विकाय यात्रा है कुछ अलग जानिए कौन लगा रहा रमन सिंह Go Back के नारे

locationरायगढ़Published: Jun 11, 2018 02:12:02 pm

Submitted by:

Shiv Singh

मुख्यमंत्री के विकास यात्रा का विरोध

मुख्यमंत्री के विकास यात्रा का विरोध

मुख्यमंत्री के विकास यात्रा का विरोध

रायगढ. लैलूँगा मैं सोमवार को CM के विकास यात्रा के दौरान कांग्रेसियों की ओर से जोरदार विरोध किया गया इस विरोध प्रदर्शन के दौरान रमन सिंह गो बैक के नारे भी लगे हालांकि बाद में पुलिस ने सभास्थल पहुंचने से पहले ही सभी कांग्रेसियों को गिरफ्तार कर लिया था.
विरोध की शुरुआत लैलूंगा के कांग्रेस कार्यालय से हुई. लगभग 11 बजे कांग्रेस कार्यकर्तओं ने एक रैली के रूप रमन सिंह वापस जाओ कहते हुवे थाना तक एक आक्रोशित रैली निकली वो सभी मुख्यमंत्री के
कार्यक्रम स्थल तक जाना चाहते थे। लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो सके. और पुलिश प् ने सख्ती के साथ न सिरे प्रदर्शनकारी कांग्रेसियों को रोका बल्कि उन्हें थाने में बैठा दिया.

थाना में बैठने के बाद वहाँ भी कांग्रेसी शामती नहीं रहे और थाने के अंदर ही नारेबाजी करते रहे. हालांकि दरभंगा में यह पहली बार देखा जा रहा था कि कांग्रेस की ओर से इस प्रकार कोई उग्र प्रदर्शन किया गया हो. बता दो कांग्रेसी भी मुख्यमंत्री के खिलाफ किए गए इस प्रदर्शन को ऐतिहासिक बताने से नहीं चूक रहे हैं. कांग्रेसियों का कहना है कि लैलूँगा विकास खंड के लिये आज से पहले कभी भी इस तरह का विरोध नही हुआ. समस्त विकास खंड के लोग यह सोचने के लिये बाध्य हो चुके हैं कि रमन सिंह के लिये विगत 15 वर्षों से आक्रोश को अब कांग्रेस पूरी ऊर्जा के साथ जनता के बीच प्रस्तुत कर रही है।

ले गए अलग स्थानों पर
प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है कि कांग्रेसियो के उत्साह को कमजोर करने के लिये पुलिश प्रसासन ने कांग्रेसियो को अलग अलग टुकड़ी में दो अज्ञात जगह पर नजर बंद कर रखा है.

Read more : चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ सीएम ने शिक्षाकर्मियों को दी ये सौगात, अंबिकापुर विकास यात्रा में की घोषणा, पढि़ए खबर…

ये रहे शामिल

कांग्रेस कार्यकर्ताओं हकी ओर से आयोआयोजित इस विरोध कार्यक्रम में चक्रधर सिंह सिदार,विद्यावती सिदार,ओमसगर पटेल,सुंदर निगनिया, ठंडा राम बेहरा,कमरुद्दीन खान,रुकराम सिदार, अदल सिदार,रूपधर दस महंत, कुंजबिहारी सिदार,गीता पैंकरा,मनोज जायसवाल, खगेस्वर प्रधान,शंकर यादव,बाबूलाल बंजारे,प्रेमगुप्ता, डोलनारायण पटेल,उस्मान बेग,खिरोद सिंह नायक,
बादल साहू, प्रभात पटनायक,सोनू बैरागी ,अजय यादव,नवीन बरेठ, देवेंद्र बेहरा,युधिष्टर निषाद,सुरज पटेल,विकास राठिया, नरेस राज,अरुण निषाद,अपरांश सिन्हा, आलोक पाण्डेय, सम्राट महंत,रोशन महंत,,प्रकाश महंत, आदित्य बाजपेयी ,रेहान खान हिमांचल महंत, जय प्रकाश,ओम प्रकाश महंत,रोशन पण्डा युंका विधानसभा अध्यक्ष मुख्य रूप से सम्मलित रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो