खराब दारू बेचते हो कह कर दुकान में की तोडफ़ोड़

शराब विक्रेताओं को दी जान से मारने की धमकी, दो लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज

By: Vasudev Yadav

Published: 10 Apr 2019, 02:26 PM IST

रायगढ़. बरमकेला थाना क्षेत्र अंतर्गत दो युवकों ने खराब दारू बेचने की बात कहते हुए शराब दुकान में तोडफ़ोड़ की घटना को अंजाम दिया है। जिसमें शराब दुकान वालों को हजारों का नुकसान हुआ है। वहीं आरोपियों ने शराब विक्रेताओं को जान से मारने की धमकी भी दी गई है। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा २९४, ५०६, ४२७, ३४ के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। मामले की विवेचना की जा रही है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी सुभाष साहू पिता कन्हैया साहू ग्राम दानसरा सारंगढ़ का रहने वाला है। वहीं देशी मदिरा दुकान बरमकेला में विक्रयकर्ता के पद पर कार्यरत है। नौ अप्रैल की रात नौ बजे प्रार्थी के ड्यूटी के दौरान ग्राहक करीम खान देशी मदिरा प्लेन का एक क्वाटर लिया। जिसे खराब है बताकर वापस कर दिया। इसके बाद फिर एक क्वाटर लिया और उसे खराब बताते हुए खराब दारू बेचते हो कह कर गाली-गलौज करने लगा। वहीं अपने हाथ में रखे क्वाटर को काउंटर में बैठे विक्रेताओं के ऊपर फेंक कर मारा। जिससे कांच का टुकड़ा काउंटर के अंदर गिरा। ऐसे में वे लोग डर के मारे खिड़की को बंद कर दिए। ऐसे में बगल में लगे विदेशी शराब दुकान के काउंटर में जाकर करीम खान एवं उसका साथी पिंटू गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देते हुए बाहर निकलने के लिए कहने लगे। इस दौरान पिंटू ईंट फेंक कर विदेशी शराब दुकान के काउंटर में मारा। जिससे सीसीटीवी का मॉनिटर टूट गया। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

डर के मारे नहीं निकल रहे थे बाहर
पुलिस ने बताया कि आरोपियों के इस करतूत के बाद शराब दुकान के कर्मचारी डर के मारे न तो शराब बेच रहे थे और न ही काउंटर से बाहर निकल रहे थे। जिस प्रकार से आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे थे, उससे उन्हें लग रहा था कि बाहर निकलने पर कोई अनहोनि घटना घटित हो सकती है। आरोपियों के भागने के बाद ही मामला शांत हुआ।

Vasudev Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned