शराब तस्करों पर पुलिस की पैनी निगाह, कार्रवाई से विक्रेताओं के बीच मचा हड़कंप

शराब तस्करों पर पुलिस की पैनी निगाह, कार्रवाई से विक्रेताओं के बीच मचा हड़कंप

Vasudev Yadav | Publish: Jun, 16 2019 05:43:33 PM (IST) Raigarh, Raigarh, Chhattisgarh, India

अवैध शराब (Liquor) बिक्री को कुछ लोगों ने आय का मुख्य श्रोत बना लिया है। गांव में शराब (Liquor) मिलने से पूरे गांव का माहौल खराब हो रहा है। ऐसे में पुलिस ने अब अवैध शराब (Illegal liquor) के इस धंधे को पूरी तरह से बंद करने की ठान ली है और सूचना पर लगातार कार्रवाई भी की जा रही है।

रायगढ़. ओडिशा से शराब की तस्करी (Liquor smuggling) करने व ग्रामीण क्षेत्रों में अवैध शराब (Illegal liquor) की बिक्री करने वालों के खिलाफ सरिया पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। जिससे शराब विक्रेताओं के बीच हड़कंप मच गया।
कुछ सप्ताह पहले ही पुलिस ने क्षेत्र में कोरेक्स खपाने वाले गिरोह पर कार्रवाई कर इस धंधे को पूरी तरह से बंद करा दिया है। वहीं अब पुलिस की पैनी नजर शराब तस्करों व अवैध विक्रेताओं पर है। कुछ दिन पहले ही पुलिस ने ओडिशा से शराब तस्करी (Liquor smuggling) करने वाले आरोपी को 90 लीटर महुआ शराब के साथ गिरफ्तार किया था। वहीं रविवार को भी पुलिस ने एक युवक को ओडिशा से शराब की तस्करी (Liquor smuggling) करते पकड़ा है। पुलिस ने आरोपी के पास रखे 50 लीटर महुआ शराब व बाइक को जब्त करते हुए उसके खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

Read More : डकैतों को पकडऩे एसपी ने बिछाया जाल, खंगाला गया सीसीटीवी फुटेज
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 16 जून की सुबह पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि बरमकेला के गोबरसिंघा निवासी रामचंद्र बरेठ पिता रत्थू बरेठ (30) ओडिशा से भारी मात्रा में शराब लेकर आ रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने ग्राम बड़े आमाकोनी के पास घेराबंदी कर आरोपी को धर दबोचा। पुलिस ने बताया कि आरोपी ओडिशा से शराब लाकर अपने घर में अवैध रूप से बिक्री करता था।

Read More : आबकारी अधिकारी ने जब्त शराब का किया परीक्षण, रिपोर्ट मिलते ही प्रशासन ने शराब को गड्ढे में डाल चलवाया रोलर
अवैध शराब पर पूरी तहर लगाएंगे लगाम
इस संबंध में सरिया टीआई एके वासनिक का कहना है कि गोबरसिंघा, बड़े नावापारा, बड़े आमाकोनी सहित सरिया बरमकेला के जितने भी गांव हैं, जोकि जंगल से लगे हैं वहां अधिकांश घरों में शराब की अवैध बिक्री होती है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned