भाजपा नेता ने पूर्व प्रधानमंत्री पर किया अश्लील पोस्ट, कांग्रेस में मचा हंगामा

जिले के सभी कांग्रेसियों ने एक वरिष्ठ भाजपा नेता द्वारा किये गए इस कृत्य का खुलकर किया विरोध

By: Vasudev Yadav

Published: 29 Mar 2019, 05:40 PM IST

रायगढ़. रायगढ़ जिला पंचायत उपाध्यक्ष नरेश पटेल ने भारत की सबसे तेज तर्रार महिला प्रधानमंत्री रही स्व. इंदिरा गांधी की अश्लील तस्वीर फेसबुक में अपलोड करके गांधी परिवार को आहत किया है। इस पोस्ट के वायरल होते ही कांग्रेस पार्टी में तूफान खड़ा हो गया।

जिले के सभी कांग्रेसियों ने एक वरिष्ठ भाजपा नेता द्वारा किये गए इस कृत्य का खुलकर विरोध किया और मामले में शिकायत दर्ज कराने थाने जाने की बात कही है। इधर भाजपा नेता ने इस पोस्ट को अपने एफबी अकाउंट से हटा दिया लेकिन उसका सक्रीन शॉट सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

Read More : Breaking : पप्पू पास होगा कि नहीं के सवाल पर भड़के सीएम, ये कहा...

भाजपा नेताओं के लिए यह कारनामा कोई नया नहीं है लेकिन रायगढ़ जैसे शहर के लिहाज से ये एकदम नई बात है, क्योंकि इससे पहले भाजपा के बड़े नेताओं में इस तरह की न तो मनोवृति देखी गई और न ही कभी इस तरह की हरकत तमाम मतभेदों के बावजूद देखी गई है। भाजपा नेता व जिला पंचायत के उपाध्यक्ष नरेश पटेल ने सोशल मीडिया में भारत की पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की एक अश्लील तस्वीर पोस्ट कर नेताओं की छवि को धूमिल किया है।

उन्होंने एक दैनिक अखबार के फेसबुक पोस्ट को अपने अकाउंट में शेयर किया जिससे उनका चारों तरफ विरोध होने लगा है। इस पोस्ट में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के बारे में आपत्तिजनक बातें लिखी गई हैं। उसमें एक फेक वीडियो भी डाल गया था।

पोस्ट देखने के बाद जब कांग्रेसियों ने इसके खिलाफ थाना जाने की धमकी दी तो बीजेपी नेता ने पोस्ट तो हटा दी लेकिन कांग्रेसी इस नेता पर एफआईआर दर्ज करवाने पर अड़े हैं। जिला कांग्रेस अध्यक्ष जयंत ठेठवार ने कहा कि हम थाने जा रहे हैं और इस मामले की एफआईआर दर्ज करवाई जाएगी। चुनाव के समय भाजपा नेता का यह कृत्य उल्टा काम कर सकता है। पिछले विधानसभा चुनाव में जिस तरह भाजपा नेताओं ने बड़ी-बड़ी बात की उसका सीधा लाभ कांग्रेस को ही मिल था। लगता है भाजपा के कुछ नेता पुरानी बातें भूलकर फिर से ऐसी बातों की पुनरावृति कर रहे हैं, जिससे कांग्रेस को चुनाव में नुकसान हो सके।

Vasudev Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned