scriptअपनी शादी की रस्मों के बीच ये दूल्हा-दुल्हन पहुंचे वोट देने, कहा- देश सबसे पहले… | Lok Sabha CG 2019: Groom and Bride cast vote in raigrah | Patrika News

अपनी शादी की रस्मों के बीच ये दूल्हा-दुल्हन पहुंचे वोट देने, कहा- देश सबसे पहले…

locationरायगढ़Published: Apr 23, 2019 03:58:13 pm

Submitted by:

Anjalee Singh

शादी का दिन दूल्हा-दुल्हन के लिए सबसे खास दिन होता है। ऐसे खास मौके से भी समय निकल कर मतदान करने पहुंचना दर्शाता है कि लोग लोकतंत्र के इस महापर्व को लेकर कितने उत्साहित है।

Bride groom

अपनी शादी की रस्मों के बीच ये दूल्हा-दुल्हन पहुंचे वोट देने, कहा- देश सबसे पहले…

रायगढ़. शादी का दिन दूल्हा-दुल्हन के लिए सबसे खास दिन होता है। ऐसे खास मौके से भी समय निकल कर मतदान करने पहुंचना दर्शाता है कि लोग लोकतंत्र के इस महापर्व को लेकर कितने उत्साहित है। छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान में भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला।

Bride groom

रायगढ़ लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले आदर्श मतदान केंद्र तेंदू मुंडी में दूल्हा-दुल्हन पूरे परिवार के साथ मतदान करने पहुंचे। जिसने वहां मौजूद सभी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा।

Bride groom

वहीं रायगढ़ के एक दूसरे मतदान केंद्र तेंडमुदा में भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला। यहां दूल्हा दुल्हन एक साथ मतदान करने आए और वोटर सेल्फी में तस्वीर भी ली।

छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के मतदान के दौरान भी कई जोड़े एक साथ वोट देने पहुंचे थे। वही कुछ शादी की रस्मों के बीच मतदान करने पहुंचे।

https://twitter.com/hashtag/ChhattisgarhVotes?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो