scriptलोकसभा चुनाव में मोदी-राहुल कर रहे हैं डिजिटल कैम्पेन, लेकिन इन्हीं के उम्मीदवार Social Media से दूर | Lok Sabha CG 2019 : Raigarh Candidates not interested in social media | Patrika News

लोकसभा चुनाव में मोदी-राहुल कर रहे हैं डिजिटल कैम्पेन, लेकिन इन्हीं के उम्मीदवार Social Media से दूर

locationरायगढ़Published: Apr 22, 2019 05:16:31 pm

Submitted by:

Anjalee Singh

लोकसभा चुनावों में सोशल मीडिया प्रचार-प्रसार का सबसे महत्वपूर्ण जरिया बन चुका है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तक सभी बड़े नेता सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव है।

Modi Vs Rahul

लोकसभा चुनाव में मोदी-राहुल कर रहे हैं डिजिटल कैम्पेन, लेकिन इन्हीं के उम्मीदवार Social Media से दूर

रायगढ़. लोकसभा चुनावों में सोशल मीडिया प्रचार-प्रसार का सबसे महत्वपूर्ण जरिया बन चुका है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तक सभी बड़े नेता सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव है। लेकिन हैरानी की बात ये है कि इन्ही पार्टियों द्वारा चुनावी मैदान में उतारे गए उम्मीदवारों को सोशल मीडिया पर कोई खास दिलचस्पी नहीं है। इस लिस्ट में कांग्रेस और बीजेपी दोनों के ही उम्मीदवार शामिल है। आइए जानते है सोशल मीडिया से दूर छत्तीसगढ़ के रायगढ़ के उम्मीदवारों के बारे में…

https://twitter.com/narendramodi/status/1120290179921502215?ref_src=twsrc%5Etfw

2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने रायगढ़ सीट पर कद्दावर नेता और वर्तमान लालजीत सिंह राठिया को चुनाव मैदान में उतारा है। जबकि बीजेपी की महिला उम्मीदवार गोमती साय इस सीट से कड़ी चुनौती देंगी।

इस सीट पर पिछले 4 लोकसभा चुनाव से भाजपा के विष्णुदेव साय जीत दर्ज करते आ रहे है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो