script

बैंक से रुपए निकाल कर जा रहे युवक से 13 लाख की लूट, मचा हड़कंप

locationरायगढ़Published: Dec 03, 2019 09:02:51 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Loot Case: तेरह लाख रुपए से भरे बैग को एक बाइक चालक द्वारा लूटकर ले जाने का मामला सामने आया है।

बैंक से रुपए निकाल कर जा रहे युवक से 13 लाख की लूट, मचा हड़कंप

बैंक से रुपए निकाल कर जा रहे युवक से 13 लाख की लूट, मचा हड़कंप

रायगढ़. खरसिया थाना क्षेत्र अंतर्गत बैंक से रुपए आहरण कर जा रहे दो युवकों से लुटेरों ने 13 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। बताया जा रहा लुटेरे बाइक में सवार थे। घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। वहीं पुलिस के अधिकारी-कर्मचारी भी सकते में आ गए हैं। पुलिस की मानें तो पीडि़त पक्ष से पूछताछ की जा रही है।
यह भी पढ़ें
छात्रा का रास्ता रोक कर युवक ने कहा आई लव यू, फिर हाथ पकड़ कर करने लगा छेडख़ानी, छात्रा ने ऐसे सिखाया सबक…

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कन्हैयालाल राठौर जोकि ठेकेदार है उसने मंगलवार को अपने कर्मचारी अंगदराम रात्रे को सात लाख व विकास देवांगन को छह लाख का रुपए का चेक देकर उसे भुनाने के लिए एसबीआई खरसिया भेजा था। यहांं से रुपए निकालने के बाद अंगद राम अपने बैग को विकास को दे दिया। इसके बाद विकास दोनों बैग को पकड़ कर अपने गाड़ी के पास जा रहे थे। इसी बीच वहां बाइक में कुछ बदमाश आए और अंगद के हाथ में रखे 13 लाख रुपए नकदी रकम से भरे बैग को लूट कर फरार हो गए। इसके बाद पीडि़त ने घटना की सूचना थाने में दी। पुलिस की मानें तो इस संबंध में कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें

Chhattisgarh crime news


– दो लोगों ने थाने में लूट की सूचना दी है। मामले की जांच की जा रही है। वहीं पीडि़त पक्ष व अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही है। इसके बाद ही इस बारे में कुछ कह पाएंगे। एसआर साहू, टीआई खरसिया

ट्रेंडिंग वीडियो