scriptशादी के लिए घरवालों ने किया मना, तो पानी की टंकी में प्रेमी जोड़े ने लगा दी छलांग | lovers try to comitte suicide by jumped in the water tank | Patrika News

शादी के लिए घरवालों ने किया मना, तो पानी की टंकी में प्रेमी जोड़े ने लगा दी छलांग

locationरायगढ़Published: Jun 15, 2020 05:07:48 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

प्रेमी जोड़े को घर वालों ने शादी से मना कर दिया तो वे खुदकुशी नियत से पानी टंकी में छलांग लगा दी।

couple_suicide.jpg

Swing husband and wife in hanging loop

रायगढ़. प्यार में साथ जीने – मरने की कसमें तो बहुत से जोड़े करते है। लेकिन सच में ऐसा करने की हिम्मत कुछ लोगों में ही होती है। छत्तीसगढ़ में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक दूसरे से प्यार करने वाले प्रेमी जोड़े ने मौत को गले लगाने की ठानी लेकिन..

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के चक्रधर नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक प्रेमी जोड़े को घर वालों ने शादी से मना कर दिया तो वे खुदकुशी नियत से पानी टंकी में छलांग लगा दी। टंकी में पानी कम होने से प्रेमी जोड़े बच गए. लेकिन उनके मुंह और हाथ व शरीर के अन्य हिस्सों में चोट आई है। घटना के बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार प्रेमी जोड़े को उनके परिवार वालों ने शादी से मना कर दिया था। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले युवती रायगढ़ युवक के पास आ गई। इसके बाद दोनों की शादी की बात को लेकर घर वालों में कहासुनी हो गई। ऐसे में 13 जून की रात दोनों सिंचाई कॉलोनी स्थित नगर निगम के पानी टंकी में कूद गए। ऐसे में कोड़ने से दोनों के हाथ और मुंह तथा शरीर के अन्य हिस्सों में चोट आई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो