script

आधी रात युवक ने मांगे शराब पीने के लिए रुपए, नहीं दिया तो परिवार के तीन सदस्यों पर किया ब्लेड से हमला

locationरायगढ़Published: Jan 21, 2020 03:03:05 pm

Submitted by:

CG Desk

आरोपी ने परिवार पर किया ब्लेड से हमला,तीन को आई गंभीर चोट, अपराध दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस।

आधी रात युवक ने मांगे शराब पीने के लिए रुपए, नहीं दिया तो परिवार के तीन सदस्यों पर किया ब्लेड से हमला

आधी रात युवक ने मांगे शराब पीने के लिए रुपए, नहीं दिया तो परिवार के तीन सदस्यों पर किया ब्लेड से हमला

रायगढ़. छत्तीसगढ़ में आपराधिक मामले दिनों – दिन बढ़ते जा रहे हैं। प्रदेश के रायगढ़ जिला अंर्तगत पूंजीपथरा थाना क्षेत्र में शराब पीने के लिए रुपए नहीं देने पर आरोपी ने एक परिवार की एक महिला को पहले डंडे से बुरी तरह पीटा। इसके बाद उसे परिवार के पीड़ित महिला सहित तीन लोगों पर ब्लेड से हमला कर दिया। जिससे तीनों को गंभीर रूप से चोट आई है। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 294, 506बी, 323, 327, 457 के तहत अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी नरेश चौहान पिता स्व. पवित्र चौहान वंदना कालोनी तराईमाल में अपनी मां के साथ में रहता है। वहीं ड्रायवरी का काम करता है। इसके बगल में दिनेश चौहान अपने परिवार के साथ रहता है। बीते 19 जनवरी की रात दिनेश चौहान अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर रहा था। जिसे प्रार्थी की मां बीच-बचाव करने गई थी। झगड़ा शांत कराने के बाद प्रार्थी की मां अपने घर आ गई। इसके बाद दोनों मां बेटे रात में घर में सोए थे।
रात करीब दो बजे दिनेश चौहान नरेश के कमरा के दरवाजा को धक्का देकर अंदर घुसा और उसकी मां कहरो चौहान से शराब पीने के लिए रुपए मांगने लगा। रुपए नहीं देने पर आरोपी भड़क गया और गाली-गलौज कर जान से मरने की धमकी देते हुए कहरो चौहान को लात-घूसा से मारने लगा। इतने में भी आरोपी का मन नहीं भरा तो वह प्रार्थी नरेश की मां को डंडा से मारपीट करने लगा। उसकी चीख-पुकार सुन कर नरेश बीच-बचाव करने गया तो आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए अपने हाथ में रखे ब्लेड से नरेश के ऊपर हमला कर दिया। जिससे उसके कलाई, जांघ व शरीर के कई हिस्सों में गंभीर रूप से कट गया।
इसके बाद भी आरोपी प्रार्थी की मां और उसकी भाभी अलबिना चौहान के ऊपर भी ब्लेड से हमला कर दिया। देर रात आरोपी द्वारा मचाए गए इस तांडव से पीडि़त परिवार काफी डरा सहमा है। फिलहाल घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

Click & Read More Chhattisgarh News.

ट्रेंडिंग वीडियो